बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: चर्चित गायिका मैथिली ठाकुर जाएंगी हांगकांग, फोक सांग प्रेजेंटेशन में लेंगी हिस्सा

लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रहे अपनी लोकप्रियता के बारे में कहा कि लोगों के इस प्यार से काफी खुशी मिलती है. इसी तरह लोगों का प्यार और समर्थन मुझे मिलता रहे. इससे काफी प्रेरणा मिलती है.

By

Published : Sep 26, 2019, 3:16 PM IST

पटना एयरपोर्ट पर भाईयों के साथ पहुंची मैथिली ठाकुर

पटना: बिहार की लोक गायिका मैथिली ठाकुर गुरुवार को राजधानी पहुंची. उनके साथ उनका भाई अयाची ठाकुर और ऋषभ ठाकुर भी थे. इस दौरान मैथिली ठाकुर ने कहा कि केबीसी कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार की ओर से हमारे बारे में सवाल पूछा गया. इससे काफी खुशी हुई. उस समय मैं अयोध्या में थी. मुझे लोगों की ढेर सारी सुभकामनाएं मिली.

अगले साल हांगकांग जा रही हैं मैथिली ठाकुर
मैथिली ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रहे अपनी लोकप्रियता के बारे में कहा कि लोगों के इस प्यार से काफी खुशी मिलती है. इसी तरह लोगों का प्यार और समर्थन मुझे मिलता रहे. इससे काफी प्रेरणा मिलती है. साथ ही उन्होंने अपने आगे के प्रोग्राम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह अगले साल बिहार के फोक सांग प्रेजेंटेसन के लिए जनवरी में हांगकांग जा रही हैं. साथ ही 12 अन्य देशों में भी उसका कार्यक्रम है. फिलहाल वह घर जा रही थीं. उन्हें अपनी दादी से मिलना है.

पटना पहुंची लोक गायिका मैथिली ठाकुर

बढ़ रहे फॉलोअर्स से मिली है प्रेरणा- अयाची ठाकुर
लोक गायिका मैथिली ठाकुर के भाई आयची ठाकुर ने भी इस मौके पर कहा कि लोगों के इस प्यार से काफी खुशी मिलती है. इससे हम प्रेरित होते हैं. वहीं उनके साथ आये उनके भाई ऋषभ ठाकुर ने बताया कि जिस तरह से फेसबुक पेज पर लगातार हमारे फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं. उससे काफी खुशी मिलती है. साथ ही हमें काफी प्रेरणा भी मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details