बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में महागठबंधन के दिग्गजों की बैठक, मानव श्रृंखला की तैयारियों पर चर्चा

आज राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में 30 जनवरी को प्रस्तावित मानव श्रृंखला और किसानों और आम लोगों को जागरूक किए जाने को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Jan 22, 2021, 2:25 PM IST

महागठबंधन की बैठक
महागठबंधन की बैठक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन की बैठक हुई. यह बैठक राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता की गई. बैठक में 30 जनवरी को प्रस्तावित मानव श्रृंखला की तैयारियों पर चर्चा की गई.

30 जनवरी को राष्ट्रीय जनता दल कांग्रेस और वाम दलों के नेता पूरे बिहार में कृषि कानून के विरोध में मानव श्रृंखला बनाने वाले हैं. इसे लेकर राजद प्रदेश कार्यालय में तमाम महागठबंधन दलों के नेता जुटे हुए थे.

महागठबंधन की बैठक.

जागरुकता को लेकर चर्चा
राजद के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई. बैठक में मानव श्रृंखला की तैयारियों पर चर्चा की गई और साथ ही कृषि कानूनों को लेकर किस तरह किसानों और आम लोगों को जागरूक किया जाए इस पर भी कांग्रेस, राजद और वाम दलों के नेताओं ने चर्चा की.

इसे भी पढ़ें:पटना में जल्द शुरू होगी इलेक्ट्रिक बस, बिहार से भूटान के लिए भी उपलब्ध होगी बस सेवा

कई नेता रहे उपस्थित
बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, श्याम रजक, आलोक कुमार मेहता मृत्युंजय तिवारी कांग्रेस की तरफ से अशोक कुमार और वामदलों की तरफ से रामनरेश पांडे और अन्य वाम नेता शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details