बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीट बंटवारे पर सहमति के बाद बिदका 'हम', महाचंद्र बोले- पार्टी कार्यकर्ता नहीं हैं संतुष्ट

महाचंद्र सिंह ने कहा कि सीट बंटवारे से कार्यकर्ता और नेता संतुष्ट नहीं हैं. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मशविरा लेंगे कि आगे हमें क्या करना चाहिए.

महाचंद्र सिंह

By

Published : Mar 16, 2019, 1:17 PM IST

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की आज संसदीय बोर्ड की बैठक है. महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर दिल्ली में चली घंटों बैठक के बाद सभी दलों में सहमति बन गई थी, लेकिन हम पार्टी अब भी संतुष्ट नहीं है. पार्टी के नेता महाचंद्र प्रसाद का कहना है कि कार्यकर्ता इससे खुश नहीं हैं.

संसदीय बोर्ड की बैठक को लेकर हम पार्टी के तमाम बड़े नेता अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास पर पहुंचे. मांझी के करीबी माने जाने वाले महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन में जिस तरह से सीटों का बंटवारा हो रहा है, उससे पार्टी के कार्यकर्ता और नेता संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इसको लेकर हम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं और उनसे मशविरा लेंगे कि हमें क्या करना चाहिए.

महाचंद्र सिंह, नेता, हम

हालांकि जीतन राम मांझी पहले से कहते आ रहे हैं कि हम महागठबंधन का हिस्सा रहेंगे और हमने एनडीए को हराने का लक्ष्य रखा गया है. आपको बता दें कि अब तक की खबर के अनुसार हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को महागठबंधन में दो सीटें दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details