बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राहुल के साथ नहीं दिखे तेजस्वी तो बोले एमएम झा- सभी को अलग-अलग जगह में प्रचार करना होता है

राहुल की रैली में तेजस्वी के मंच साझा नहीं करने के सवाल पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि रैली में उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी शामिल हुए थे. सबका एक जगह जुटना संभव नहीं है.

By

Published : Apr 20, 2019, 9:55 PM IST

मदन मोहन झा

पटना: लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार का दौर जारी है. सुपौल में हुई कांग्रेस की रैली में तेजस्वी के शामिल नहीं होने पर महागठबंधन के ऊपर विपक्ष की ओर से सवाल उठने लगे हैं. राहुल की रैली में तेजस्वी के मंच साझा नहीं करने के सवाल पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि रैली में उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी शामिल हुए थे. सभी को अलग-अलग जगह पर प्रचार करने जाना होता है, इसलिए सभी एक जगह एकजुट हो जाएं. यह संभव नहीं है.

सुपौल सीट पर राजद द्वारा पूरी तरह से समर्थन नहीं मिलने के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. कुछ लोगों के पर्सनल ग्रिवांसेज जरूर होते हैं. मदन मोहन झा ने कहा कि आरजेडी का पूरी तरह से रंजीता रंजन को वहां समर्थन है. सुपौल में आरजेडी द्वारा रंजीता रंजन के विरोध की बातें गलत हैं.

मदन मोहन झा का बयान


अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान की जानकारी नहीं है-मदन मोहन झा
दरभंगा में अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा है कि वह भारत माता बोल सकते हैं लेकिन वंदे मातरम बोलने में उन्हें परेशानी है. इस पर मदन मोहन झा ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है. उन्होंने किस संदर्भ में इस तरह का बयान दिया है पूरा देखने और समझने के बाद ही वह इस पर कुछ बोल सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details