बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बच्चे की मां को 'प्रेम का पाठ' पढ़ाने लगा ट्यूटर, रची एक हत्या की भी साजिश लेकिन...

बच्चे को पढ़ाते-पढ़ाते मास्टर साहब उसकी मां को ही ‘प्रेम का पाठ’ पढ़ाने लगे. इस लवस्टोरी का द एंड एक हत्या से होनी थी लेकिन वह व्यक्ति भाग्यशाली निकला और मास्टर साहब को हवालात की हवा खानी पड़ गयी.

By

Published : May 1, 2021, 12:23 PM IST

Updated : May 1, 2021, 3:34 PM IST

बाईपास थाना
बाईपास थाना

पटना: पटना सिटी बाईपास थाना क्षेत्र के खरोनिया बगीचा इलाके में बच्चे को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते मास्टर साहब गोलू अपने छात्र की मां से ही आंखे चार कर बैठे. प्यार में पागल प्रेमी का परवान ऐसा चढ़ा कि वो प्रेमिका के पति राहुल का ही दुश्मन बन बैठा. उसे रास्ते से हटाने के लिये प्रेमिका के साथ मिलकर एक षड्यंत्र रच डाला.

यह भी पढ़ें- बच्चों के सामने पति ने पत्नी की प्रेमी से करवायी शादी, रोते-रोते कहा- ऊपरवाला तय करता है जोड़ियां

सुनसान जगह पर बुलाया
प्रेमी ने बच्चे के पिता को पहाड़ी स्थित बिग हॉस्पिटल बुलाया. जहां चाकू से राहुल की गर्दन पर वार किया लेकिन वह किसी तरह से जान बचाकर मौके से भाग निकला. वहां से वह सीधा पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस को उसने पूरी कहानी बतायी. आनन-फानन में बाईपास थाना प्रभारी संजीत कुमार ने घायल को इलाज के लिये अस्पताल भेजा और प्रेमी को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचाया.

बच्चे की मां भी करती थी मोहब्बत
गौरतलब है कि 25 वर्षीय अनिकेत उर्फ गोलू राहुल के घर बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने जाता था. जहां राहुल की पत्नी से आंखें चार हो गयीं. राहुल की पत्नी भी गोलू से उतना ही प्यार करने लगी. दोनों एक दूसरे का होना चाहते थे. लेकिन रास्ते का कांटा राहुल था. जिसे रास्ते से हटाने के लिए गोलू ने जाल बिछाया लेकिन गोलू खुद उसमें फंस गया.

Last Updated : May 1, 2021, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details