बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के ज्वेलरी शॉप में लूट, हथियार के बल पर 15 लाख की जेवरात ले उड़े अपराधी

दुकानदार का कहना है कि महज चंद मिनटों के अंदर अपराधियों ने इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

By

Published : Jun 13, 2019, 9:58 AM IST

ज्वेलरी शॉप मालिक

पटनाः राजधानी में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियार के बल पर बुधवार की दोपहर रूपसपुर इलाके के एक ज्वेलरी शॉप से लुटेरों ने 15 लाख रुपये की ज्वेलरी लूट ली और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

4 की संख्या में थे अपराधी
रूपसपुर थाना इलाके में अपर्णा बैंक कॉलोनी में संजय गुप्ता की जेवरमार्ट नाम की एक ज्वेलरी शॉप है. जहां दोपहर करीब दो से ढाई बजे के बीच चेहरे को नकाब से ढके हुए 4 अपराधी ज्वेलरी शॉप के अंदर घुस गए. संजय के मुताबिक अपराधियों ने पिस्टल का डर दिखाकर शॉप में रखे 15 लाख रुपए की ज्वेलरी लूट ली. इसके बाद बड़े ही आराम से फरार हो गए.

ज्वेलरी शॉप में लूट के बाद का नाजारा

चंद मिनटों में दिया वारदात को अंजाम
दुकान मालिक का कहना है कि महज चंद मिनटों के अंदर अपराधियों ने इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों के दुकान से जाते ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी गई. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस की टीम ने अनुसंधान शुरू कर दिया है. हालांकि घटना के इतने घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है. पुलिस टीम ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

ज्वेलरी शॉप

एडीजी कुंदन कृष्णन ने ली जानकारी
घटना के बाद बिहार पुलिस के एडीजी हेडक्वार्टर कुंदन कृष्णन रूपसपुर थाना पहुंचे. जहां उन्होंने थाना के कामकाज के रिव्यू के साथ-साथ इस घटना की भी जानकारी ली. मालूम हो कि अब तक पटना सिटी के आलमगंज से लूटे गए 60 लाख रुपए कैश का भी पता नहीं चल पाया है. इसके अलावा दानापुर, दीदारगंज और फतुहा में लूट की वारदातों का भी पुलिस पूरी तरह से खुलासा नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details