बिहार

bihar

By

Published : Aug 27, 2022, 12:13 PM IST

Updated : Aug 27, 2022, 12:39 PM IST

ETV Bharat / state

राजधानी के शास्त्री नगर थाना परिसर में चोरों का आतंक, महिला ASI के घर चोरी

पटना में डकैतों ने Shastrinagar Police Station Area में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. नये मामले में महिला पुलिस एएसआई के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

शास्त्री नगर थाना
शास्त्री नगर थाना

पटना: राजधानी पटना सहित पूरेबिहार में चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि(Theft in Patna) हो रही है. शहर के शास्त्री नगर थाना परिसर स्थित क्वार्टर में ट्रैफिक एएसआई ललिता देवी के क्वार्टर में चोरी की गयी है. बताया जाता है कि महिला पुलिसकर्मी के घर में रखे हुए ट्रैफिक चालान के लगभग 28000 रुपये के साथ कुल 6 लाख रुपये के गहने और कुल 60 हजार खुद के कैश को लेकर फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट कार्यालय में लूटपाट

पटना में चोरी:दरअसल, पटना के शास्त्री नगर में रहने वाली महिला एएसआई ललिता देवी सचिवालय के पास ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात है. महिला एएसआई ललिता ने बताया कि ड्यूटी आने से पहले घर पर ताला बंद कर दिया था. जब ड्यूटी समाप्त कर घर वापस गई तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और अलमारी को तोड़कर रखे हुए सारे सामान और कैश वहां से गायब थे.

एएसआई के घर में चोरी : इस मामले के बारे में एक और जानकारी मिली है कि थाना परिसर में जहां एएसआई ललिता का क्वार्टर है, उस क्वार्टर से सटे हुए कई अधिकारियों को कार्यालय और थाना का रास्ता भी है. जहां चोरों ने ललिता के आवास के ताला तोड़कर अलमारी खोलने के बाद उसमें रखे करीब 6 लाख रुपये चुरा लिया.

ये भी पढ़ें :जमुई में लूटपाट के बाद बदमाशों ने किया घर से 14 वर्षीय किशोर का अपहरण

शहर के नगर थाना स्थित कुल पुलिसकर्मियों को इसकी भनक नहीं लगी है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजधानी पटना की पुलिस कितनी सजग और सतर्क है. ट्रैफिक एएसआई ललिता के द्वारा शास्त्री नगर थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह की मानें तो चोरों का सुराग ढूंढने में पुलिस लगी है. वहीं ललिता की मानें तो कुल छ: लाख रुपए के गहने बेटी की शादी के लिए रखा गया. जिसमें उसके और उसके बहू के गहने आलमीरा में रखे हुए थे.

'चोरों का सुराग ढूंढने में पुलिस लगी है. महिला एएसआई ललिता ने बताया है कि कुल छ: लाख रुपए के गहने बेटी की शादी के लिए रखा हुआ था. जिसमें उसके और उसके बहू के गहने आलमीरा में रखे हुए थे'. - रामाशंकर सिंह, थानाध्यक्ष, शास्त्री नगर थाना

Last Updated : Aug 27, 2022, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details