बिहार

bihar

By

Published : May 6, 2021, 9:28 PM IST

ETV Bharat / state

पटना पुलिस की 'गुंडागर्दी'! दुकान खोलने वालों को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर खिलवा रही 'बेटा मरने की कसम'

लॉकडाउन के दूसरे दिन प्रशासन ने काफी सख्ती दिखा रही है. पटनासिटी में दुकानें खुला रहने पुलिस ने दो लोगों को कान पकड़वाकर जमकर क्लास लगाई.

पटनासिटी में लॉकडाउन का उल्लंघन
पटनासिटी में लॉकडाउन का उल्लंघन

पटना:राज्य में लगे संपूर्ण लॉकडाउन के बावजूद भी कई जगहों पर बेवजह लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में पटनासिटी में लॉकडाउन के दौरानदुकानें खुली रहने पर पुलिस ने दो दुकानदारों की जमकर क्लास लगाई. साथ ही ये कसम दिलाई के वे आगे ऐसा नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें : सड़कों पर बेवजह तफरी मारनेवालों की पिटाई, लॉकडाउन के दूसरे दिन DM, SSP ने संभाला मोर्चा

पुलिस ने दी चेतावनी
दरअसल, लॉकडाउन के दूसरे दिन भी पटना पुलिस लगातार सड़कों पर कैंप कर रही है. बेवजह घरों से बाहर निकलनेवालों लोगों से सख्ती से पेशआ रही है. इसी दौरान पटनासिटी में दुकानें खुली रहने पर पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा, उनसे कान पकड़वाकर कसम खिलवाई, आगे से वे लॉकडाउन के दौरान दुकानें नहीं खोलेंगे.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें :पटना: मटरगश्ती करने वालों को पुलिस सिखा रही सबक, बीच सड़क करना पड़ा उठक-बैठक

सख्ती से पेश आ रही पुलिस
बता दें कि यहां पर लोग लॉकडाउन और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. तय समय के बाद भी बाहर बेवजह ही घूमते रहते हैं. इसी वजह से पुलिस इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में लगी है. पटनासिटी में भी पुलिस प्रशासन की टीम ने बेवजह सड़कों पर घूमने और दुकानें खुले रखनेवाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. जरुरत पड़ने पर लोगों की लाठी-डंडे से पिटाई भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details