बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJPR Meeting: 'हम नीतीश कुमार नहीं हैं, किसी भी गठबंधन में कहीं भी चले जाएंगे'- चिराग का तंज

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की राज्य कार्यसमिति की आज बैठक (LJPR meeting) हुई. राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बताया कि पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. किसके साथ गठबंधन होगा, इस सवाल पर उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए जो कहा, पढ़िये विस्तार से.

By

Published : Apr 7, 2023, 6:26 PM IST

चिराग
चिराग

चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा (आर).

पटनाःलोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में आज शुक्रवार को राज्य कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में सभी जिला के अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मौजूद रहे. चिराग पासवान ने कहा कि हम लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी (LJPR Preparing to contest elections on all seats) कर रहे हैं. सभी सीटों पर हमारी तैयारी हो रही है. बूथ लेवल तक की तैयारी में हमारे नेता और कार्यकर्ता लगे हैं.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Violence: 'रामनवमी पर हंगामा बिहार सरकार की साजिश', गृह मंत्री अमित शाह से बोले पशुपति पारस- 'केंद्रीय एजेंसी जांच करे'

सभी सीटों पर तैयारी: चिराग ने कहा कि गठबंधन को लेकर किसी पार्टी से बात नहीं हुई है. इसलिए सभी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं. चिराग ने बताया कि संगठन के विस्तार का काम चल रहा है. इसी परिपेक्ष्य में आज पार्टी की राज्य कार्यसमिति की बैठक हुई. चिराग पासवान ने बैठक के बाद नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार नहीं हैं, किसी किसी गठबंधन में चले जाएंगे. कहीं चले जाएंगे. हमारी बातचीत हो रही है आपको भी पता है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है.

जातीय जनगणना जरूरी: चिराग ने बिहार में चल रहे जातीय जनगणना को सही बताया. कहा, कि पूरे देश में जातीय जनगणना होना जरूरी है. जिससे वास्तविक स्थिति का पता चलेगा. जो वास्तव में समाज के अंतिम पंक्ति में है उन्हें सरकारी योजना का लाभ मिलेगा. चिराग पासवान से जब पूछा गया कि क्या आप अपने चाचा पारस के साथ जाएंगे तो उन्होंने कहा कि गठबंधन उसी पार्टी से होती है जिसका जनसमर्थन हो. हमें नहीं लगता कि जनता उनके साथ है.

"हम नीतीश कुमार नहीं हैं, किसी किसी गठबंधन में चले जाएंगे. कहीं चले जाएंगे. हमारी बातचीत हो रही है आपको भी पता है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है. समय आने पर सब बता दिया जाएगा. वैसे हमारी तैयारी सभी सीट पर हो रही है"- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा (आर)

ABOUT THE AUTHOR

...view details