बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJP की पीएम मोदी से अपील, कोरोना को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें

देश और बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर लोक जन​शक्ति पार्टी के प्रवक्ता चंदन कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस बीमारी को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है.

By

Published : Apr 14, 2021, 11:13 PM IST

patna
लोक जन​शक्ति पार्टी के प्रवक्ता चंदन कुमार

पटना:कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अपने दूसरे वेव में कोरोना बड़ी तेजी से आम से लेकर खास लोगों को अपने चपेट में ले रहा है. देशभर से कोरोना संक्रमण की जैसी तस्वीरें सामने आ रही हैं वो डरानेवाली हैं. बिहार में भी कोरोना संक्रमण के नए मामलों में लगातार इजाफ देखने को मिल रहा है. ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री से अपील की है कि वे इस बीमारी को राष्ट्रीय आपदा के तौर पर घोषित करें.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस का तंजः चुनाव वाले राज्यों में नहीं होता कोरोना संक्रमण तो बिहार में हो जाए मध्यावधि चुनाव

'कोरोना को घोषित किया जाए राष्ट्रीय आपदा'
लोजपा के प्रवक्ता चंदन सिंह ने अपना एक वीडियो जारी कर देश के प्रधानमंत्री से ये अपील की है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपील करते हुए कहा है कि अब समय आ गया है जब कोरोना को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया जाए. अपने वीडियो में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को कटघरे में खड़ा करते हुए लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बिहार के किसी भी सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में कोरोना संक्रमितो के लिए बेड तक उपलब्ध नहीं है. ऐसे में लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ रही है.

देखें वीडियो

लोजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वे देश भर की पॉलिटिकल पार्टियों की एक सर्वदलीय बैठक बुलाएं और उसमें कोरोना को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने को लेकर चर्चा करवाएं. तथा इस वैश्विक बीमारी को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दें.

'बिहार सहित देश के अन्य राज्यों में वैश्विक महामारी कोरोना लगातार अपना पैर पसार रही है. हजारों की संख्या में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित लोग बिहार में पाए जा रहे हैं. ऐसे में अब सही समय आ गया है जब कोरोना को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया जाए.':चंदन सिंह,लोजपा प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details