बिहार

bihar

'चलनी दूसे सूप को, जिसमें 72 छेद..' परिवारवाद पर Lalan Singh का पीएम मोदी को करारा जवाब

By

Published : Aug 15, 2023, 6:03 PM IST

प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद वाले बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और अपने सहयोगी दलों के नेताओं के ऊपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. अपनी पार्टी के परिवारवाद पर आप क्यों चुप्पी साध लेते हैं? एक कहावत है चलनी दूसे सूप को, जिसमें खुद 72 छेद है. उनको बोलने दीजिए.

Narendra Modi statement on familyism
Narendra Modi statement on familyism

दिल्ली/पटना:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से हुंकार भरते हुए विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला किया उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण लोकतंत्र की तीन ऐसी विकृतियां हैं, जिससे देश और समाज का नुकसान हुआ है. इन तीनों बीमारियों के खिलाफ जंग जारी रहेगी. पीएम मोदी के इस बयान पर विपक्ष हमलावर है. ललन सिंह ने पीएम मोदी पर हमला किया है.

पढ़ें- भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टीकरण के खिलाफ जंग जारी रहेगी : पीएम मोदी

'अपने सहयोगी दलों पर कुछ नहीं बोलते'- ललन सिंह:ललन सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर पीएम मोदी से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर बोलते समय आप, महाराष्ट्र, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों में बीजेपी और अपने सहयोगी दलों के नेताओं के ऊपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. अपनी पार्टी के परिवारवाद पर आप क्यों चुप्पी साध लेते हैं? वैसे, 2024 में विदाई है आपकी. बता दें कि 77 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली के जंतर-मंतर स्थित पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में ललन सिंह ने झंडोत्तोलन किया.

"महाराष्ट्र में 70 करोड़ का घोटाला एनसीपी के नेताओं ने किया लेकिन पीएम मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं. ये सब जुमला करते रहते हैं. परिवारवाद की बात करते हैं अपनी पार्टी के अंदर देखना चाहिए. कितने परिवार के लोग उनकी पार्टी में हैं. एक कहावत है चलनी दूसे सूप को, जिसमें खुद 72 छेद है. उनको बोलने दीजिए. उनकी 2024 में विदाई तय है."- ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेडीयू

नरेंद्र मोदी का बयान: लाल किले की प्राचीर से 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साल 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाने की राह में कई अवरोध हैं. भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण वे तीन विकृतियां हैं. इस बयान के बाद से नरेंद्र मोदी पर विपक्ष का हमला जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details