बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन पर दबाव बनाने के लिए राहुल कर रहे रैली : बीजेपी

मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने सहयोगियों पर दबाव बनाने के लिए जन आकांक्षा रैली कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी मंदिर-मंदिर घूमने वाले राहुल जल्द ही रहीम बनते भी नजर आएंगे.

By

Published : Feb 1, 2019, 9:42 AM IST

मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि

पटना: बीजेपी के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि राहुल गांधी अपने सहयोगियों पर दबाव बनाने के लिए रैली कर रहे हैं. ताकि लोकसभा सीट को लेकर सहयोगियों से बाहर निकल सकें और अधिक से अधिक सीट पर चुनाव लड़ सकें. उन्होंने कहा कि अभी मंदिर-मंदिर घूमने वाले राहुल जल्द ही रहीम बनते भी नजर आएंगे.

कांग्रेस की रैली को लेकर पटना के चौक-चौराहों पर कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी का विभिन्न तरह के पोस्टर लगाए गए हैं. इसपर बीजेपी के मंत्री ने कहा कि पिछले कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में राहुल गांधी जनेऊ धारण करके कभी राम तो कभी शिव के मंदिर में माथा टेक कर राजनीति करते आ रहे है, लेकिन बिहार की जनता सब जानती है.

प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि राजनीति में प्रियंका गांधी कोई फेक्टर नहीं हैं. जनता सब जानती है और उन्हें सिरे से भी खारिज कर देगी. हालांकि, प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में एंट्री के बाद से बीजेपी में एक अलग तरह की हलचल देखने को मिल रही है.

बीजेपी के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि

गौरतलब है कि तीन फरवरी को पटना के गांधी मैदान में करीब दो दशक बाद कांग्रेस की बड़ी रैली हो रही है. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत महागठबंधन के दिग्गज शामिल होंगे. इस रैली को सफल बनाने के लिए बिहार कांग्रेस जोर-शोर से लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details