बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU सांसदों ने केंद्र में भागीदारी के फैसले के लिए नीतीश कुमार को किया अधिकृत

दिल्ली में जदयू सांसदों ने सीएम नीतीश कुमार के आवास पर एक घंटे तक बैठक की. इस बैठक में केंद्र में जदयू की भागीदारी को लेकर चर्चा हुई.

By

Published : May 25, 2019, 7:04 PM IST

पटना

नई दिल्ली/पटना: एनडीए की जीत के बाद नई दिल्ली में सीएम नीतीश कुमार के आवास पर जदयू की बैठक हुई. इस बैठक में लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ-साथ सभी राज्यसभा सांसद भी मौजूद थे. इस दौरान सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि तमाम फैसलों के लिए सभी सांसदों ने सीएम नीतीश कुमार को अधिकृत किया है.

कौशलेंद्र कुमार का बयान

कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं. नीतीश कुमार भी विकास की बात करते हैं. इसलिए बिहार में 40 में से 39 सीटों पर एनडीए ने जीत दर्ज की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू की क्या भूमिका होगी. इसका फैसला भी नीतीश कुमार ही करेंगे. इस बैठक में इस पर भी फैसला किया गया.

बिहार को मिले विशेष राज्य का दर्जा
वहीं, उन्होंने कहा कि नालंदा से मैं तीसरी बार सांसद बना हूं. नालंदा की जनता को धन्यवाद देता हूं. नालंदा के विकास के लिए काम करता रहूंगा. बिहार में विकास हुआ है लेकिन बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता तो बिहार में उद्योग लगता, लोगों को रोजगार मिलता. जदयू के सभी सांसद इसको लेकर नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details