बिहार

bihar

मधुबनी जैसी घटना पाकिस्तान में भी नहीं होती, यह हत्याकांड नहीं नरसंहार है : महिपाल सिंह मकराना

By

Published : Apr 8, 2021, 9:03 PM IST

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि मधुबनी में जो घटना हुई वह हत्याकांड नहीं नरसंहार है. मैं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए बिहार आया हूं. शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मिलने मधुबनी जाऊंगा. ऐसी घटना तो पाकिस्तान में भी नहीं होती.

mahipal singh makrana
महिपाल सिंह

पटना:करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना गुरुवार को पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा "जिस तरह की घटना हमारे समाज के लोगों के साथ मधुबनी के महमदपुरमें हुई है वैसी घटना पाकिस्तान में भी नहीं होती. यह हत्याकांडनहीं नरसंहार है. सरकार को यह घटना छोटी लग रही है."

यह भी पढ़ें- मधुबनी नरसंहार को लेकर क्षत्रिय समाज ने CM का फूंका पुतला, प्रशासन पर उदासीनता का आरोप

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने आया हूं
महिपाल सिंह ने कहा "एक फौजी की हत्या हुई है. ऐसे परिवार के लोगों की हत्या हुई है जो देश के लिए जान न्योछावर करते हैं. शुक्रवार को मैं पीड़ित परिवार से मिलने मधुबनी जाऊंगा. पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए. करणी सेना इसके लिए काम करेगी. लोग पूछते हैं कि हम बिहार क्यों आए हैं? अरे हमारे समाज के लोगों का कत्लेआम किया गया है और हम चुप बैठेंगे? हम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने बिहार आए हैं."

देखें रिपोर्ट

"पीड़ित परिवार को न्याय न मिला तो करणी सेना आगे की रणनीति बनाएगी. एक मुट्ठी चना के लिए हमारे समाज के लोग मारे जा रहे हैं और राजनीतिक पार्टी के नेता चुप्पी साधे हैं."- महिपाल सिंह मकराना, राष्ट्रीय अध्यक्ष, करणी सेना

यह भी पढ़ें-कौन है मधुबनी कांड का 'रावण'? जिसने 'आन' की लड़ाई पर खेली 'खून की होली'

यह भी पढ़ें-नीतीश सरकार में अपराधी नहीं बचेंगे, 'आरोप लगानेवाले पुराने इतिहास को याद करें'

ABOUT THE AUTHOR

...view details