बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बॉलीवुड फिल्म में जल्द देखेंगे किलकारी के बच्चे, चल रहा है ऑडिशन

डायरेक्टर अमित मसूरकर ने अपनी अगली फिल्म के लिए किलकारी के बच्चों को अभिनय का मौका देने का फैसला किया है. तीन बच्चों को फिल्म में अभिनय का मौका दिया जाएगा.

By

Published : Dec 7, 2020, 10:14 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 10:06 PM IST

किलकारी के बच्चे
किलकारी के बच्चे

पटना: किलकारी के बच्चे इन दिनों काफी धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में हुए नेशनल फिल्म फेस्टिवल में किलकारी के 2 बच्चों ने अवार्ड जीता है. अब फिल्म में अभिनय करने के लिए बच्चे तैयारी कर रहे हैं.

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अमित मसूरकर ने अपनी अगली फिल्म के लिए किलकारी के बच्चों को अभिनय का मौका देने का फैसला किया है. इसके लिए 14 बच्चों की सूची मांगी गई थी. इसके बाद सुजल प्रसाद, सोनू कुमार, प्रिंस कुमार, अरनव रैना, दिवय, हर्ष राज लकी और उत्कर्ष सागर को शॉर्ट लिस्टेड किया गया है. इसमें से तीन बच्चों को फिल्म में अभिनय का मौका दिया जाएगा. किलकारी बाल भवन में इसकी ऑडिशन भी चल रही है. नाट्य विधा के शिक्षक रवि मुकुल खुद इसकी देखरेख कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

"बच्चे काफी बेहतर अभिनय कर रहे हैं. छोटी उम्र में ही इन्हें बड़ा मौका मिला है. इसका लाभ बच्चे बखूबी उठाएंगे. तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. 7 में से 3 बच्चों को फिल्म में अभिनय का मौका मिलेगा. बहुत जल्द ये बच्चे बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में दिखेंगे और अपने संस्थान व माता-पिता के साथ बिहार और भारत का नाम रोशन करेंगे."- रवि मुकुल, शिक्षक, किलकारी

Last Updated : Dec 15, 2020, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details