बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कच्ची दरगाह-बिदुपुर सिक्स लेन पुल का निरीक्षण करने पहुंचे CM नीतीश कुमार

बिहार चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार अपने सभी विकास कार्यों को गति देने में लगे हैं. पिछले दो दिनों से वो लगातार ग्राउंड पर हैं और विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे हैं.

By

Published : Aug 25, 2020, 5:08 PM IST

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

पटना:सीएम नीतीश कुमार इन दिनों ग्राउंड जीरो पर उतर विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पटना जू में कई विकासकार्यों का लोकार्पण किया. वहीं, मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने निर्माणाधीन कच्ची दरगाह-बिदुपुर सिक्स लेन पुल का निरीक्षण करने पहुंचे.

सीएम नीतीश कुमार ने यहां अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए इसके निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. पटना सिटी का दौरा कर सबलपुर स्तिथ कच्ची दरगाह पहुंचे सीएम नीतीश के साथ पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, मुख्य सचिव दीपक कुमार और एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा समेत कई आला अधिकारी मौजूद रहे. गंगा पर बने पुल की लंबाई 20 किलोमीटर है और इस पुल में लगभग 5 हजार 500 करोड़ रुपये खर्च होंगे.

देखें ये रिपोर्ट

दिसंबर तक बन जाए पुल- सीएम नीतीश
दिसंबर 2021 में इस पुल का निर्माण पूरा होने की उम्मीद है. निरीक्षण के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने तय समय पर पुल का निर्माण पूरा करने का निर्देश अधिकारियों को दिया. सीएम ने कहा कि पूरी गुणवत्ता के साथ तय समय पर पुल का निर्माण पूरा हो.

पुल पर चल रहे कार्यों की समीक्षा करते सीएम

उन्होंने कहा कि समय-समय पर निर्माण की गुणवत्ता की जांच की जाएगी. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि तय समय पर पुल का निर्माण कार्य पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा. पुल निर्माण की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

जल्द से जल्द पुल निर्माण के निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details