बिहार

bihar

By

Published : Oct 11, 2019, 9:02 PM IST

ETV Bharat / state

पत्रकार राजीव मिश्रा ने ली VIP की सदस्यता, मिला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता का पद

पटना स्थित 'वीआईपी' के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार राजीव मिश्रा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. राजीव मिश्रा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने सदस्यता दिलाई.

पटना

पटना: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां काफी सक्रिय दिख रही है. पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के भतीजे और वरिष्ठ पत्रकार राजीव मिश्रा ने 'वीआईपी' की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने राजीव मिश्रा को सदस्यता दिलाई.

राजीव मिश्रा ने कहा कि वह जब भी आते हैं तो उन्हें लगता है कि बिहार में अवसरों की कमी है. इसलिए राज्य की राजनीति को नई दिशा देने के लिए राजनीतिक पार्टी ज्वाइन किया है. राजनीति के लिए कई विकल्प थे. 'वीआईपी' ज्वाइन करने के पीछे पार्टी अध्यक्ष की व्यावसायिक कामयाबी थी, वो एक कामयाब उद्यमी रहे हैं. इससे प्रभावित होकर बिहार वापस लौट कर सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति को चुना है.

मुकेश सहनी और राजीव मिश्रा का बयान

सरकार पर साधा निशाना
इसके साथ ही राजीव मिश्रा ने बिहार सरकार पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में ऑर्गेनिक खेती का बहुत स्कोप है. लेकिन राज्य सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. बिहार के कई मुद्दों पर भी राज्य सरकार का ध्यान नहीं है. राजनीति में आने के इन सभी मुद्दों को उठाएंगे, इस दौरान पूरे देश में पार्टी को मजबूत करने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें: उपचुनाव: NDA ने किया जीत का दावा, बोले नेता- 'गठबंधन में कोई मतभेद नहीं'

मुकेश सहनी ने दिलाई सदस्यता
राजधानी पटना के डाक बंगला रोड स्थित वीआईपी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार राजीव मिश्रा ने 'वीआईपी' की सदस्यता ग्रहण की. राजीव मिश्रा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने सदस्यता दिलाई. राजीव मिश्रा को पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details