बिहार

bihar

मांझी बोले- लालू की जान के साथ हो रहा है खिलवाड़, मेडिकल ग्राउंड पर मिले बेल

By

Published : Sep 1, 2019, 2:43 PM IST

पूर्व सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार लालू प्रसाद की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम का बेहतर इलाज कराने में अपनी तत्परता दिखाए. उन्हें जल्दी से इलाज करवाकर स्वस्थ करे.

मांझी की मांग, लालू को मेडिकल आधार पर मिले बेल

पटनाःचारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की इन दिनों तबीयत ज्यादा खराब है. उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. लालू प्रसाद की गिरते सेहत पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने चिंता जाहिर की है. मांझी ने कहा है कि लालू प्रसाद को मेडिकल ग्राउंड पर बेल मिलनी चाहिए.

लालू प्रसाद की बिगड़ती सेहत पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मेडिकल के आधार पर न्यायालय से बेल देने का आग्रह किया है. मांझी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जब मेडिकल ग्राउंड पर बेल मिल सकता है, तो फिर लालू प्रसाद यादव को क्यों नहीं.

लालू प्रसाद के सेहत पर चिंता जाहिर करते पूर्व सीएम जीतन राम मांझी

लालू प्रसाद का हो बेहतर इलाज- मांझी
पूर्व सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार लालू प्रसाद की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम का बेहतर इलाज कराने में अपनी तत्परता दिखाए. उन्हें जल्दी से इलाज करवाकर स्वस्थ करे. लालू प्रसाद की जमानत की अर्जी को न्यायालय के सामने स्वीकार करवाया जाए.

मात्र 37 फीसदी किडनी कर रहा है काम
गौरतलब है कि लालू प्रसाद को किडनी की समस्या आ रही है. डॉक्टरों ने संदर्भ में जानकारी दी है कि उनकी किडनी केवल 37 फीसदी ही काम कर रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को लालू यादव से मुलाकात की. पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव सेहत को लेकर काफी चिंता जताई है.

लालू की सेहत में गिरावट
पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी सेहत बहुत खराब है. 50 प्रतिशत की जगह अब सिर्फ 37 प्रतिशत किडनी काम कर रही है. तेजस्वी के मुताबिक इस हफ्ते उनकी सेहत में ज्यादा गिरावट आई है. लालू प्रसाद को चलने-फिरने में भी तकलीफ हो रही है. शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात करने के लिए के साथ कटोरिया से राजद विधायक स्वीटी सीमा हेमब्रम और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के मुलाकात के बाद मांझी ने भी चिंता जाहिर की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details