बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जदयू का मांझी पर निशाना कहा आतंकी मसूद को लेकर सहानुभूति ठीक नहीं

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रवाद सबसे ऊपर है. पार्टी उसके बाद आती है. यदि कोई पार्टी लाभ लेने की कोशिश किसी रूप में करना चाहती है तो यह ठीक नहीं है.

By

Published : May 3, 2019, 6:04 AM IST

Updated : May 3, 2019, 6:20 AM IST

डॉ सुनील सिंह, जदयू प्रवक्ता

पटना: मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किये जाने के बाद बीजेपी और एनडीए इसे केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि बता रही हैं. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के मसूद अजहर को साहब कहने पर एनडीए नेताओं के द्वारा निशाना साधा जा रहा हैं. वहीं, जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील कुमार ने कहा कि यदि किसी पार्टी को आतंकी के प्रति सहानुभूति है तो यह ठीक नहीं है.

डॉ सुनील सिंह, जदयू प्रवक्ता

राष्ट्रवाद होना चहिए सबसे ऊपर-जदयू प्रवक्ता

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रवाद सबसे ऊपर है. पार्टी उसके बाद आती है. यदि कोई पार्टी लाभ लेने की कोशिश किसी रूप में करना चाहती है तो यह सही नहीं होगा. मसूद अजहर भारत के खिलाफ पाकिस्तान में रहकर लगातार आतंकी घटना को अंजाम देता रहा है. वहीं, केंद्र सरकार की पहल पर उसे वैश्विक आतंकी घोषित करने में सफलता मिली है.

आतंकी के साथ करें आतंकी जैसा ही सलूक

भारत को मिली सफलता पर डॉक्टर सुनील ने कहा इसे बीजेपी, जदयू, कांग्रेस या किसी पार्टी में बांटकर नहीं देखना चाहिए. मसूद अजहर आतंकी है और अब वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका है तो उसके साथ आतंकी जैसा ही सलूक होना चाहिए.

Last Updated : May 3, 2019, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details