बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA में दरार की अटकलों पर JDU का बयान, कहा- यह गठबंधन अटूट है

जयकुमार सिंह ने कहा है कि राजद के साथ अब JDU का गठबंधन नहीं हो सकता है. लोकसभा चुनाव के नतीजों से साफ हो गया कि राजद का वजूद अब समाप्त हो गया है.

By

Published : Jun 6, 2019, 5:38 PM IST

जयकुमार सिंह

नई दिल्ली/पटना: केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने के बाद से एनडीए में रस्साकसी देखी जा रही है. लगातार बीजेपी और जदयू के बीच तल्खी बढ़ रही है. पिछले कुछ दिनों में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिससे साफ झलकता है कि बीजेपी और जदयू में सबकुछ ठीक नहीं है.

दूसरी ओर से महागठबंधन खुले तौर से जदयू को साथ आने का ऑफर दे रहा है. मौजूदा समय में बिहार की सियासत काफी गर्म है. विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जयकुमार सिंह ने भी एनडीए से अलगाव की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

RJD ने बिहार को हाशिये पर पहुंचाया
जयकुमार सिंह ने कहा है कि राजद के साथ अब जेडीयू का कोई गठबंधन नहीं हो सकता है. लोकसभा चुनाव के नतीजों से साफ हो गया कि राजद का वजूद अब समाप्त हो गया है. राजद के साथ जो भी सियासी दल रहेगा उसकी छवि धूमिल हो जाएगी. राजद के 15 साल के शासनकाल में बिहार की स्थिति बदतर हो गई. बिहार हाशिये पर चला गया था.

मंत्री से बात करने पहुंचे ईटीवी भारत संवाददाता

'विधानसभा चुनाव भी साथ लड़ेंगे'
जदयू के मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी और जदयू का गठबंधन बरकरार रहेगा. बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटूट है. उन्होंने कहा कि बिहार में अगले साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव हैं. विधानसभा चुनाव में भी एनडीए बरकरार रहेगा और जेडीयू एनडीए में रहकर ही विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. एनडीए सरकार बिहार में तेजी से विकास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details