बिहार

bihar

नीतीश सरकार में अपराधी नहीं बचेंगे, 'आरोप लगानेवाले पुराने इतिहास को याद करें'

By

Published : Apr 8, 2021, 3:17 PM IST

Updated : Apr 8, 2021, 3:42 PM IST

मधुबनी हत्याकांड मामले पर आरजेडी और जदयू के बीच लगातार एक दूसरे पर हमला हो रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान को लेकर आज फिर से जदयू के तरफ से हमला बोला गया है.

प्रेस कांफ्रेंस
प्रेस कांफ्रेंस

नीतीश सरकार में अपराधी नहीं बचेंगे, 'आरोप लगानेवाले पुराने इतिहास को याद करें'

पटना:मधुबनी हत्याकांड मामले पर सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. वहीं, आज एक बार फिर से जदयू की ओर से मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला. संजय सिंह ने कहा कि लालू, राबड़ी का शासन नहीं है. बिहार में नीतीश कुमार का राज है और कोई भी अपराधी बच नहीं सकता है. पूर्व मंत्री नीरज ने कहा कि 29 तारीख को घटना हुई और 3 अप्रैल को तेजस्वी यादव ट्वीट करते हैं. अब कह रहे हैं कि परिवार वाले संतुष्ट नहीं हैं आखिर उसी परिवार ने एफआईआर किया और उस पर कार्रवाई हो रही है.

ये भी पढ़ें-कौन है मधुबनी कांड का 'रावण'? जिसने 'आन' की लड़ाई पर खेली 'खून की होली'

'लालू राबड़ी के शासन में 118 नरसंहार हुए किसको सजा मिली. मुख्यमंत्री आवास से सबको संरक्षण मिलता था. तेजस्वी यादव श्वेत पत्र जारी करें हम बहस के लिए भी तैयार हैं. नीतीश कुमार के शासन में कोई भी अपराध करे बच नहीं सकता है. पताल से भी उसे खोज निकाला जाता है.'-संजय सिंह, प्रवक्ता, जदयू

ये भी पढ़ें-मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा और नवीन झा समेत 5 गिरफ्तार
पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने भी तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सामाजिक सौहार्द खराब कर रहे हैं. पीड़ित परिवार की तरफ से ही एफआईआर हुआ और उसी पर कार्रवाई हुई. तेजस्वी यादव किसी चीज को तो गंभीरता से लें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में जाति धर्म देखकर अपराधियों को सजा नहीं दिलाई जाती है. यहां अनंत सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई होती है तो शहाबुद्दीन और राजबल्लभ पर भी करवाई होती है. नीरज ने यह भी कहा कि आरजेडी में एससी और एसटी एक्ट मामले में 75% विधायक आरोपी हैं. यही नहीं पोस्को एक्ट में भी और महिला उत्पीड़न मामले में भी आरजेडी के विधायक आरोपी हैं और खुद तेजस्वी यादव और उनका परिवार कितने मामलों में फंसा है.

ये भी पढ़ें:-

Last Updated : Apr 8, 2021, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details