बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुशवाहा पर JDU का पलटवार- जल जीवन हरियाली महत्वपूर्ण, विपक्षी हैं सिर्फ इसलिए विरोध करना ठीक नहीं

निखिल मंडल ने उपेद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा को कोई भाव देने वाले नहीं है. इसलिए पोस्टर लगा लें या बयान देते रहे कुछ होने वाला नहीं है. बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया है.

By

Published : Jan 16, 2020, 5:09 PM IST

पटना
पटना

पटना:जल जीवन हरियाली को लेकर 19 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला पर उपेंद्र कुशवाहा ने बयान जारी किया था. इस पर जदयू ने करारा जवाब दिया है. जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि मानव श्रृंखला जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर मनाई जा रही है. ये आने वाली पीढ़ी के लिए महत्वपूर्ण अभियान है. लेकिन जो लोग समझ कर भी नहीं समझना चाहते हैं, उन्हें कुछ नहीं कहा जा सकता.

बता दें कि 19 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार प्रदेश की जनता को मुद्दे से भटकाना चाहते हैं. इसी पर जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जल जीवन हरियाली महत्वपूर्ण अभियान है. ये अभियान हमारे आने वाली पीढ़ी के लिए है और इस अभियान में सबको साथ आना चाहिए. विपक्षी दल है इसलिए विरोध कर रहे हैं तो यह ठीक नहीं है.

जागरूकता के लिए लगाया गया पोस्टर

उपेंद्र कुशवाहा को तेजस्वी नहीं देने वाले भाव
जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने उपेद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा को कोई भाव देने वाले नहीं है. इसलिए पोस्टर लगा लें या बयान देते रहे कुछ होने वाला नहीं है. बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया है. लोकसभा चुनाव में दो-दो जगह से चुनाव लड़े थे, लेकिन एक भी जगह से जीत नहीं पाए.

पेश है रिपोर्ट

रालोसपा बनाएगी मानव कतार
19 जनवरी को पूरे बिहार में 16 हजार किलोमीटर से अधिक की लंबाई में मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. इसमें 4 करोड़ से अधिक लोग शामिल होंगे और जल जीवन हरियाली अभियान के लिए लोगों को जागरूक किया जएगा. वहीं, इसके जवाब में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी 24 जनवरी को शिक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे पर मानव कतार लगाएंगे. इसको लेकर अभी से ही पोस्टर वॉर शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details