बिहार

bihar

By

Published : Sep 23, 2019, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिराज के बयान पर JDU का पलटवार- मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं बयानबाजी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने पलटवार कर कहा कि गिरिराज सिंह मीडिया में बने रहने के लिए सिर्फ बयानबाजी करते हैं. केंद्र में मंत्री हैं उनका भी दायित्व बनता है कि लोगों की मदद करें.

JDU spokeperson arvind nishad on giriraj singh

पटना: राज्य में बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. जिसके बाद जदयू ने गिरिराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो केंद्र में मंत्री हैं, उनको भी राज्य के लोगों की मदद करनी चाहिए. सिर्फ सवाल उठाने से काम नहीं चलेगा.

सीएम करते हैं बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा- अरविंद निषाद
जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने राज्य की स्थिति के बारे में कहा कि इस समय पूरा प्रदेश बाढ़ और सुखाड़ से ग्रसित है. वहीं, बिहार में बाढ़ से बनी भयावह स्थिति का सीएम नीतीश कुमार ने निरीक्षण किया है. वह लगातार बाढ़ क्षेत्रों का दौरा करते रहते हैं. बाढ़ की समीक्षा करके उचित मुआवजे का भी बांटते हैं. बाढ़ के दौरान लोगों के बीच राहत सामाग्री भी बंटवाते हैं, लेकिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस सरकार पर सवाल उठाते हैं.

अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता

'मीडिया में बने रहने के लिए गिरिराज सिंह करते हैं बयानबाजी'
जदयू प्रवक्ता ने गिरिराज सिंह के बारे में बोलते हुए कहा कि 2005 में एनडीए की सरकार बिहार में बनी थी. उस समय भी गिरिराज सिंह सरकार में मंत्री थे और लगातार नीतीश कुमार पर ही सवाल उठा रहे थे. यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है. उन्होंने गिरिराज सिंह को सलाह देते हुए कहा कि वो जो सीएम के कार्य पर सवाल उठा रहे हैं, उससे काम नहीं चलेगा. उनको भी क्षेत्र में जाना चाहिए. सरकार की ओर से चलाए जाने वाले राहत कार्यों की समीक्षा करनी चहिए. सरकार पर सवाल उठाकर आप सिर्फ मीडिया में ही बने रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें-वो थे दिनकर, जिन्होंने भरी संसद में नेहरू के खिलाफ पढ़ी कविता

सीएम से आशीर्वाद लेने जाते थे गिरराज सिंह- अरविंद निषाद
अरविंद निषाद ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जब उनको नवादा के बदले बेगूसराय सीट दी जा रही थी, तो वह पार्टी के खिलाफ गुस्से में थे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मनाने के बाद ही उन्होंने बेगूसराय से चुनाव लड़ा. चुनाव लड़ने से पहले गिरिराज सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यहां आशीर्वाद लेने के लिए जाते थे. मुख्यमंत्री एक नहीं चार बार उनके क्षेत्र में प्रचार-प्रसार भी किये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details