बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जेडीयू बोली- एनडीए के साथ स्वाभाविक गठबंधन, जल्द होगा सीटों का ऐलान

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में दो दशक से अधिक का साथ रहा है और यह स्वाभाविक गठबंधन है. उन्होंने बताया कि सीटों को लेकर जल्द ही साझा ऐलान होगा और किसके हिस्से में कितनी और कौन सी सीटें आएगी. सब का खुलासा हो जाएगा.

By

Published : Oct 4, 2020, 11:41 AM IST

Patna
जदयू ने कहा एनडीए के साथ स्वाभाविक गठबंधन, जल्द होगा सीटों का ऐलान

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज का नॉमिनेशन शुरू हो गया है और अब तक एनडीए में सीटों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन जदयू नेताओं का दावा है कि जल्द ही सीटों का ऐलान हो जाएगा. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि एनडीए के साथ जदयू का दो दशक पुराना संबंध है और इस गठबंधन ने अब तक शानदार कामयाबी हासिल की है.

सीटों का होगा साझा ऐलान

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जनता दल का एनडीए के साथ बिहार में दो दशक से अधिक का लंबा साथ रहा है और यह स्वाभाविक गठबंधन है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए ने शानदार कामयाबी हासिल की है. उन्होंने बताया कि सीटों को लेकर जल्द ही साझा ऐलान होगा और किसके हिस्से में कितनी और कौन सी सीटें आएंगी सब का खुलासा हो जाएगा.

लोजपा और जदयू के बीच खटास नहीं हो रही कम

गौरतलब है कि महागठबंधन में घटक दलों के बीच सीटों का ऐलान हो गया हैं, लेकिन एनडीए में अभी भी कई सीटों पर पेंच फंसा हुआ हैं. वहीं, लोजपा और जदयू के बीच खटास कम होने का नाम नहीं ले रही है, ऐसे में एक तरफ जहां जदयू और बीजेपी नेताओं के बीच लगातार बैठकों का दौर जारी है और लगातार सीट शेयरिंग को लेकर दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सीटों का ऐलान हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details