बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD के जवाब में JDU ने जारी किया नया पोस्टर, लिखा- भ्रष्टाचार के जन्मदाता

जेडीयू की तरफ से लगाए गए पोस्टर में तेजस्वी यादव को केंद्र में बैठाया गया है और उनके पीछे लालू यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है. जिसके बगल में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- भ्रष्टाचार के जन्मदाता, घोटालों की निशानी, संपत्ति बटोरने की अंतहीन कहानी.

By

Published : Feb 9, 2020, 12:37 AM IST

Updated : Feb 9, 2020, 12:59 AM IST

patna
patna

पटनाः बिहार में आरजेडी-जेडीयू के बीच पोस्टरवार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आरजेडी के पोस्टर के जवाब में जेडीयू ने एक और नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर को आयकर गोलंबर पर लगाया गया है.

JDU का नया पोस्टर
जेडीयू की तरफ से लगाए गए पोस्टर में तेजस्वी यादव को केंद्र में बैठाया गया है और उनके पीछे लालू यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है. जिसके बगल में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- भ्रष्टाचार के जन्मदाता, घोटालों की निशानी, संपत्ति बटोरने की अंतहीन कहानी.

इसके आलवा पोस्टर में तेजस्वी यादव की तस्वीर के पास लिखा है:

  • खोखा कंपनियों के जरिए अकूत बेनामी संपत्ति
  • दान के मुखौटे से जमीन/मकान हथियाने का गोपखधंधा
  • 141 भूखंड, 30 फलैट एंव 5 मकान अर्जित
  • तीन पीढ़ियों का इंतजाम
  • संपत्ति बटोरने की लीला निराली
  • तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्हारा काम करुंगा
  • रंग चोखा करने का नयाब नुस्खा
    आरजेडी की तरफ से जारी पोस्टर

RJD ने भी जारी किया था पोस्टर

गौरतलब है कि इससे पहले आरजेडी ने एक पोस्टर के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला था. उस पोस्टर को राबड़ी देवी के आवास के ठीक सामने नया पोस्टर लगाया गया था. उसमें साफ तौर पर नीतीश कुमार की मार्केटिंग को लेकर सवाल उठाए गए थे. पोस्टर के जरिए यह बताने की कोशिश की गई थी कि मुख्यमंत्री ने खुद क्या काम किया, वह नहीं बता रहे बल्कि लोगों को 15 साल का काल्पनिक डर दिखाकर डरा रहे हैं.

Last Updated : Feb 9, 2020, 12:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details