बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में JDU नेताओं ने धारा 370 पर साधी चुप्पी, सभी को नीतीश कुमार के संकेत का इंतजार

धारा 370 को लेकर पहले भी जदयू का स्टैंड बीजेपी से पूरी तरह अलग रहा है. जदयू के नेता लगातार धारा 370 हटाने का विरोध करते रहे हैं.

By

Published : Aug 5, 2019, 3:26 PM IST

नीतीश कुमार

पटना:केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले पर बिहार में जदयू नेताओं ने चुप्पी साध ली है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू मंत्रियों और प्रवक्ताओं को बोलने से साफ मना कर दिया है. तीन तलाक के मुद्दे पर जदयू ने राज्यसभा और लोकसभा में विरोध जताते हुए सदन का वाक आउट किया था. लेकिन धारा 370 के मामले पर जदयू का क्या फैसला होगा, इस पर पार्टी की ओर से बिहार में कोई भी नेता कुछ भी नहीं बोल रहा है.

धारा 370 को लेकर जदयू का स्टैंड बीजेपी से है अलग
बता दें धारा 370 को लेकर पहले भी जदयू का स्टैंड बीजेपी से पूरी तरह अलग रहा है. जदयू के नेता लगातार धारा 370 हटाने का विरोध करते रहे हैं. लेकिन आज जब राज्यसभा में धारा 370 हटाने का बिल पेश हुआ, उसके बाद से जदयू के नेता इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

बिहार में जदयू नेताओं ने 370 मामले पर साधी चुप्पी

जदयू नेताओं को है मुख्यमंत्री के संकेत का इंतजार
सूचना और जनसंर्पक मंत्री नीरज कुमार, शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा, प्रवक्ता राजीव रंजन सरीखे नेताओं ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया है. बिहार जदयू नेताओं को मुख्यमंत्री के संकेत का इंतजार है और उसके बाद ही 370 मामले पर वह मीडिया को अपनी राय दे पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details