बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जदयू ने मांझी को दी नसीहतः शहादत पर राजनीति करने का वक्त नहीं है, माफी मांगिये

जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि मांझी का यह बयान देश की सुरक्षा में लगे जवानों का अपमान करने वाला है.

By

Published : Feb 21, 2019, 5:56 PM IST

जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद

पटनाः जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने जीतन राम मांझी को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि पुलवामा में मारे गए जवानों का अपमान करने के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जवानों के शहीद होने पर वह राजनीति कर रहे हैं. उन्हें इससे बाज आना चाहिए.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पुलवामा हमले को लेकर सरकार पर जो आरोप लगाए हैउस पर जदयू कीतरफ से तीखी प्रतिक्रिया दी गई है. जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि यह देश की सुरक्षा में लगे जवानों का अपमान करने वाला बयान है, जीतन राम मांझी को इसके लिए माफी मांगी चाहिए. ये वक्त राजनीति करने का नहीं है.

बयान देते जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद

क्या बोलेजदयू प्रवक्ता
जदयू प्रवक्ता ने ये भी कहा कि पुलवामा की आतंकी घटना में हमारे जवान शहीद हुए हैं और पूरा देश जवानों के साथ है. ऐसे में इस तरह का बयान मांझीको नहीं देना चाहिए. आतंकी घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

क्या बोले थे मांझी
मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने झारखंड के धनबाद में कहा था किहमलेके पूर्व अमेरिकन इंटेलिजेंस ब्यूरो और भारतीय इंटेलिजेंस ब्यूरो ने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले से आगाह किया था. फिर भी भारत सरकार ने समय रहते कोई कदम नहीं उठाया. इस हमले के लिए भारत सरकार दोषी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details