बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संकट काल में भी राजनीति का एजेंडा ढूंढ रहे हैं तेजस्वी यादव- JDU

मंत्री ने कहा है कि तेजस्वी यादव को 55 दिनों के बाद प्रवासी मजदूरों की याद आई. उन्हें राघोपुर जाकर क्वॉरेंटाइन सेंटर देखना चाहिए. अपने विधानसभा क्षेत्र की चिंता तो उन्हें नहीं है.

By

Published : May 22, 2020, 4:18 PM IST

Patna
Patna

पटनाःनेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके जबाव में जेडीयू ने प्रवासी मजदूरों के लिए चलाए जा रहे लालू की रसोई को लेकर तेजस्वी पर पलटवार किया है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी संकट के काल में भी राजनीति का एजेंडा ढूंढ रहे हैं.

'राघोपुर का क्वॉरेंटाइन सेंटर देखें तेजस्वी'
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. मंत्री ने कहा है कि तेजस्वी यादव को 55 दिनों के बाद प्रवासी मजदूरों की याद आई. उन्हें राघोपुर जाकर क्वॉरेंटाइन सेंटर देखना चाहिए. अपने विधानसभा क्षेत्र की चिंता तो उन्हें नहीं है, लेकिन सियासत का एजेंडा जरूर ढूंढ रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

बीजेपी-जेडीयू पर घटिया राजनीति का आरोप
बता दें कि प्रवासी मजदूरों के लिए चलाए जा रहे किचन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि राजद नेता द्वारा चलाए जा रहे भोजनालय को प्रशासन के लोग जबरन बंद करवा रहे हैं. साथ ही उन्होंने बीजेपी और जेडीयू पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details