बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU ने महागठबंधन पर किया तंज, कहा- 'साथ नहीं होते तो कई शून्य मिलकर भी योग शून्य होता'

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि महागठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हर कोई खुद को सीएम पद का उम्मीदवार मान रहा है.

By

Published : Sep 25, 2019, 5:46 PM IST

राजीव रंजन

पटना: बिहार विधानसभा के पांच सीटों और एक लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान मचा है. जेडीयू ने महागठबंधन में मचे घमासान पर तंज कसना शुरू कर दिया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा चुनाव से पहले महागठबंधन ढे़र हो गया है. जबकि हमारा सब कुछ तय है और अब सिर्फ घोषणा बाकी है.

'महागठबंधन में हर कोई है CM'
प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि महागठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हर कोई खुद को सीएम पद का उम्मीदवार मान रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले ही अलग चलने का निर्णय ले लिया है. यहां तक कि हम पार्टी ने भी फैसले से नाराजगी दिखाते हुए अपने उम्मीदवार को चुनाव में खड़ा करने की बात कह रही है. चुनाव शुरू होने से पहले महागठबंधन ढे़र हो गया है.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन

महागठबंधन पर तंज
राजीव रंजन ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि ये अगर एक साथ नहीं होते तो कई शून्य मिलकर भी योग शून्य होता. लेकिन, एक साथ होकर उन्होंने अपनी बची साख खत्म करने का फैसला किया है.

NDA में सीटों का बंटवारा
बता दें कि एनडीए में भी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, उपचुनाव के लिए विधानसभा के 5 सीटों में से जेडीयू चार और बीजेपी किशनगंज से 1 सीट पर चुनाव लड़ेगी, यह लगभग तय माना जा रहा है और लोकसभा की एक सीट पर एलजेपी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे. इसकी घोषणा एक साथ होने की उम्मीद है.

महागठबंधन में घमासान
वहीं, महागठबंधन में आरजेडी ने 4 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. तीन उम्मीदवारों को सिंबल भी दे दिया है. जिसको लेकर घमासान मचा है. आरजेडी के इस फैसले पर महागठबंधन के अन्य दलों ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि बिना किसी बैठक के फैसला कैसे लिया गया?

ABOUT THE AUTHOR

...view details