बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोज में पहुंचे JDU-BJP के मंत्रियों ने कहा- NDA के लिए अच्छा रहेगा साल 2020

ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए में तीन दल हैं, तीनों दल मिले हुए हैं. इसीलिए इस स्वाद को और बढ़ाने के लिए ये भोज हो रहा है.

By

Published : Jan 15, 2020, 7:51 PM IST

JDU-BJP
JDU-BJP

पटना:वशिष्ठ नारायण सिंह के भोज में बुधवार सुबह से ही जेडीयू और बीजेपी के मंत्रियों का आना-जाना लगा रहा. यहां पहुंचने वाले मंत्रियों में सबसे पहले ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव थे. उनके बाद वहां जय कुमार सिंह, मंगल पांडे, नंद किशोर यादव, श्याम रजक, अशोक चौधरी, कृष्ण नंदन वर्मा, फिरोज अहमद और शैलेश कुमार भी एक-एक कर पहुंचे.

पार्टी के संगठन का कामकाज देख रहे सांसद आरसीपी सिंह भी पहुंचे और उन्होंने कहा कि ये साल बहुत ही अच्छा रहेगा. वहीं, नंदकिशोर यादव ने कहा कि 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन 2020 में होगा, तो वहीं, विजेंद्र यादव ने कहा कि लक्ष्य बड़ा नहीं होगा, तो कामयाबी कैसे मिलेगी.

ईटीवी भारत से बातचीत करते नंदकिशोर यादव

'स्वाद को और बढ़ाने के लिए हो रहा है ये भोज'
जेडीयू और बीजेपी के मंत्रियों ने वशिष्ठ नारायण सिंह के भोज का स्वाद लेने के बाद अपने-अपने तरीके से बयान भी दिए. शिक्षा मंत्री ने कहा कि इसे राजनीति से मत जोड़िए, लेकिन इस बार भीड़ बहुत है. आवास के बाहर भी इंतजाम करना पड़ा है. ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए में तीन दल हैं, तीनों दल मिले हुए हैं. इसीलिए इस स्वाद को और बढ़ाने के लिए ये भोज हो रहा है.

वशिष्ठ नारायण सिंह के भोज में पहुंचे जदयू और भाजपा के मंत्री

'इस साल अच्छा मिलेगा रिजल्ट'
पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि 2010 से भी इस बार बेहतर प्रदर्शन होगा. वहीं, मंत्री मंगल पांडे ने लंबे समय से मीडिया से दूरी बना रखी है. इस मौके पर भी वो कुछ बोलने से बचते दिखे, लेकिन जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और संगठन का कामकाज देख रहे सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि पार्टी के संगठन पर पिछले साल बहुत काम हुआ है और उसका रिजल्ट इस साल अच्छा मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details