बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JNU हिंसाः PU में जाप छात्र परिषद ने किया पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला दहन

पुतला दहन के बाद जाप छात्र संगठन के अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू में हुआ घटना देश के इतिहास में एक काला धब्बा है. जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जिम्मेवार है.

By

Published : Jan 6, 2020, 3:05 PM IST

पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला दहन
पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला दहन

पटना: जेएनयू कैंपस विवाद को लेकर पटना विश्वविद्यालय शताब्दी द्वार पर जाप छात्र परिषद संगठन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया गया. इस दौरान सैकड़ों छात्र घंटों सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.

पुतला दहन करते हुए छात्र परिषद के छात्र

'नकाबपोशों गिरफ्तारी की मांग'
पुतला दहन के बाद जाप छात्र संगठन के अध्यक्ष मनीष यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू में हुई घटना देश के इतिहास में एक काला धब्बा है. जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जिम्मेदार है. मनीष यादव ने बताया कि जेएनयू कैंपस में नकाबपोशों ने जिस तरह से छात्रों की पिटाई की है. वह निंदनीय है उन्होंने सरकार घटना में शामिल सभी नकाबपोशों की गिरफ्तारी की मांग की.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

देश भर में जारी है विरोध-प्रदर्शन
गौरतलब है कि जेएनयू में विगत रविवार को हुई हिंसा के बाद देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी है. बता दें कि बीते दिन कुछ नकाबपोशों ने कैंपस में घुसकर लाठी-डंडे और अन्य धारदार हथिायार से छात्रों पर हमला कर दिया था. जिसमें कई छात्र घायल हुए थे. कैंपस में हुई इस हिंसा के बाद जेएनयू परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. कैंपस में मारपीट की घटना को लेकर देश के कई अन्य विश्वविद्यालय भी जेएनयू के समर्थन में आ गए हैं. देश के कई शहरों में प्रदर्शन किया जा रहा है.

विरोध-प्रदर्शन करते छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details