बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कुर्सी के लिए किसी से भी रिश्ता जोड़ और तोड़ सकते हैं नीतीश कुमार'

जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि इस बात की कोई गारंटी नहीं कि वो फिर वे प्रशांत किशोर से रिश्ता नहीं जोड़ेंगे.

By

Published : Jan 30, 2020, 12:53 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 12:59 PM IST

patna
जगदानंद सिंह

पटनाः जेडीयू ने भले ही प्रशांत किशोर से नाता तोड़ लिया हो, लेकिन उनका किस्सा अभी भी नीतीश कुमार का पीछा नहीं छोड़ रहा है. प्रशांत किशोर को लेकर आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि बीजेपी से नाता रखने वाले नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. आरजेडी नेता के मुताबिक भले ही प्रशांत किशोर से नीतीश कुमार ने अपना रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं, कि कल फिर वे प्रशांत किशोर से रिश्ता नहीं जोड़ेंगे. नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी से भी रिश्ता जोड़ सकते हैं और किसी से भी रिश्ता तोड़ सकते हैं.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः'PK की JDU से बर्खास्तगी नीतीश और बीजेपी का गेम प्लान, विपक्ष हो जाए सावधान'

नीतीश के बयानों पर विपक्ष हमलावर
बता दें कि बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते को लेकर राजद पहले भी कटाक्ष करता रहा है. नीतीश कुमार के पुराने बयानों का हवाला देते हुए आरजेडी नेता लगातार कह रहे हैं कि नीतीश कुमार पहले कहा करते थे 'मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जायेंगे' फिर भी उन्होंने बीजेपी से रिश्ता जोड़ रखा है. ऐसे में उन पर भरोसा करना मुश्किल है.

Last Updated : Jan 30, 2020, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details