बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव: चौथे चरण में होगा दिलचस्प मुकाबला, बीजेपी नेता बोले- जीत तो पक्की है

बिहार में चौथे चरण का चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. आगामी 29 अप्रैल को चौथे चरण का चुनाव होना है. वहीं नेताओं का कहना है कि कन्हैया कोई फैक्टर ही नहीं है.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 4:10 PM IST

बीजेपी प्रवकता व राजद प्रवक्ता

पटना: बिहार में चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है. जिन 5 सीटों पर मतदान होना है, वह बेगूसराय, उजियारपुर, मुंगेर, दरभंगा और समस्तीपुर हैं. इन सभी सीटों पर सबसे ज्यादा लोगों की नजरें बेगूसराय और उजियारपुर पर है. बेगूसराय चौथे चरण की सबसे हाईप्रोफाइल सीटों में से एक है.

इनके बीच होगा मुकाबला
चौथे चरण में बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग में दरभंगा सीट से बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. कीर्ति आजाद का टिकट कटने के बाद गोपाल जी ठाकुर और अब्दुल बारी सिद्दीकी के बीच यहां सीधा मुकाबला होना है. वहीं उधर मुंगेर में जदयू प्रत्याशी ललन सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी, जो बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी हैं. उनके बीच सीधा मुकाबला हो रहा है.

पटना से अमित वर्मा की रिपोर्ट

कन्हैया कोई फैक्टर ही नहीं -बीजेपी प्रवक्ता
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने बताया कि बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की जीत होगी. उन्होंने कहा कि कन्हैया कोई फैक्टर ही नहीं है. यह दिनकर की धरती है. यहां राष्ट्र विरोधी नारा लगाने वाले की जीत संभव ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कमयुनिस्ट का जमाना चला गया है. वहीं राजद नेता मनोज झा ने कहा कि बेगूसराय से तनवीर हसन की जीत होगी. उन्होंने कहा कि तनवीर हसन जमीन से जुड़े नेता हैं. वहीं विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हवा में उड़ते हैं, हवा में ही जीत होगी उनकी.

ये नेता हैं मैदान में
गौरतलब है कि उजियारपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय मैदान में हैं तो उनके सामने महागठबंधन की ओर से उपेंद्र कुशवाहा ताल ठोक रहे हैं. हालांकि बीजेपी नेता दावा कर रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा के लिए जमानत बचाना भी मुश्किल हो जाएगा. लेकिन ये तो फिलहाल चुनाव का नतीजा ही तय करेगा.

Last Updated : Apr 25, 2019, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details