बिहार

bihar

By

Published : Apr 4, 2020, 1:36 PM IST

ETV Bharat / state

मानवता की रक्षा के लिए कोरोना जांच कराएं तबलीगी जमात के लोग- HAM

हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि तबलीगी जमात के लोग सरकार का सहयोग करें. पुलिस का यह काम नहीं है कि जमात के लोगों की तलाश करें. इंसानियत और मानवता की रक्षा के लिए जमात के लोगों को आगे आना चाहिए और उन्हें अपनी कोरोना जांच करानी चाहिए. वहीं, उन्होंने कहा कि मानवता बचेगी, तभी धर्म बचेगा.

हम पार्टी
हम पार्टी

पटना :पूरे देश पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है. तबलीगी जमात में शामिल लोगों ने परेशानियां और बढ़ा दी है. वे खुद से अपनी जांच कराने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं. ऐसे में हम पार्टी ने उनसे अपील की है कि वे लोग खुद सामने आएं और अपनी जांच कराएं.

इंसान बचेगा तभी धर्म बचेगा
हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि तबलीगी जमात के लोग सरकार का सहयोग करें. पुलिस का यह काम नहीं है कि जमात के लोगों की तलाश करती रहे. इंसानियत और मानवता की रक्षा के लिए जमात के लोगों को आगे आना चाहिए और उन्हें अपनी जांच करानी चाहिए. वहीं, उन्होंने कहा कि मानवता बचेगी, तभी धर्म बचेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

मानवता की रक्षा के लिए तबलीगी जमात के लोग आएं सामने
कोरोना वायरस देश के सामने बड़ी चुनौती है. तबलीगी जमात में शामिल बड़ी तादाद में लोग देश के दूसरे हिस्सों में जा चुके हैं. आंकड़ों के मुताबिक बिहार में भी लगभग साढ़े 300 तबलीगी जमात के लोग दाखिल हो चुके हैं. सरकार उन्हें तलाशने में कामयाब नहीं हो पा रही है. और वह खुद भी सरकार को सहयोग करने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details