बिहार

bihar

राजेन्द्र नगर में पहले माले तक पहुंचा पानी, SDRF की टीम कर रही है रेस्क्यू

By

Published : Sep 29, 2019, 2:52 PM IST

जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम लोगों को सुरक्षित जगह तक पहुंचा रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि गंगा का जलस्तर के साथ-साथ सहायक नदियां भरी हुई हैं. इस कारण शहर से पानी निकलने में कठिनाई हो रही है.

राजेन्द्र नगर के इलाके में घर पहले माले तक डूबा

पटना: राजधानी के राजेंद्र नगर इलाके में मकानें डूब रही हैं. हालत यह है कि पानी अब एक तल्ले तक जाने लगा है. लोगों को एसडीआरएफ की टीम जहां निकालने में लगी हुई है, वहीं अभी भी बहुत लोग पानी में फंसे हुए हैं.

एसडीआरएफ की टीम कर रही है रेस्क्यू

घरों के पहले तल्ले तक पहुंचा पानी
गुरुवार से लगातार हो रही बारिश ने राजधानी को पानी-पानी कर दिया है. कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया है. हालात ये हैं कि राजेंद्र नगर के कई घरों में पानी पहली मंजिल तक पहुंच गया है. वहीं 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश से जीवन ठप्प हो गया है. जिला प्रशासन एसडीआरएफ और लोकल थाने के सहयोग से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. रविवार को लगातार चौथे दिन भी बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. जिसके कारण निचले इलाके से पानी निकलना मुश्किल हो गया है. लोग घर में रहने को विवश हैं सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है जो ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं.

राजेन्द्र नगर के इलाके में घर पहले माले तक डूबे

एसडीआरएफ की टीम घर से लोगों को निकाल रही
जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम लोगों को सुरक्षित जगह तक पहुंचा रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि गंगा का जलस्तर के साथ-साथ सहायक नदियां भरी हुई है. इस कारण शहर से पानी निकलने में कठिनाई हो रही है. मौसम विभाग की माने तो एक या 2 दिन तक ऐसे ही मूसलाधार बारिश होती रहेगी. प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details