बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होली में हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स की खैर नहीं, ट्रैफिक पुलिस कसेगी शिकंजा

होली के अवसर पर पटना ट्रैफिक पुलिस ने शहर के तमाम इलाकों में अपनी तैनाती शुरु दी है. यातायत को सुलभ करने का प्रयास किया जा रहा है. होलिका दहन की शाम से ही चौक-चौराहों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. मनचले बाइकर्स पर पैनी नजर रखी जाएगी.

By

Published : Mar 18, 2019, 10:46 AM IST

अजय पांडेय

पटना: होली में हगुड़दंग मचाने लासे बाइकर्स की अब खैर नहीं है, क्योंकि ट्रैफिक पुलिस इसको लेकर सजग हो गई है. वहीं बढ़ते जाम को देखते हुए यातायात पुलिस ने होलिका दहन पर शाम से ही पटना के चौक-चौराहों पर ट्रैफिक के जवानों की विशेष प्रतिनियुक्ति की तैयारी की है.


बाइकर्स पर रहेगी पैनी नजर
ट्रैफिक पुलिस की निगाहें विशेष कर बाइकर्स पर रहेंगी. बाइकर्स को चेतावनी दी गई है, कि वह यह नहीं समझे कि उनका चालान नहीं काटा जाएगा. सीसीटीवी कैमरे की मदद से यातायत का पूरा ध्यान दिया जाएगा, और ट्रैफिक सिस्टम कंट्रोल किया जाएगा.
ट्रैफिक पुलिस की चेतावनी
पटना ट्रैफिक के एसपी अजय पांडे ने कहा कि होली के अवसर पर यातायत का पूरा ध्यान दिया जाएगा. जाम लगने वाली गतिविधियों से निपटने की पूरी कोशिश की जाएगी. वहीं अगर मनचले बाइकर्स यातायत में बाधा डालने का काम करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि बाइकर्स तेज रफ्तार में गाड़ी चलाएंगे और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ेंगे तो उनका चालान काटा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details