बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य मंत्री बोले- राज्य में नहीं है वेंटिलेटर की कमी, भ्रम की खेती ना करे विपक्ष

विपक्ष पर पलटवार करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. विपक्ष इस पर भ्रम की खेती कर रहा है, जो ठीक नहीं है.

By

Published : May 18, 2020, 8:45 PM IST

Patna
Patna

पटनाः बिहार में कोरोना मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. राजधानी पटना रेड जोन में है. राज्य में सबसे ज्यादा पटना में कोरोना मरीज पाए गए हैं. जिससे सरकार की परेशानी बढ़ गई है. ईटीवी भारत से खास बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की कोई कमी नहीं है.

'750 से 800 वेंटिलेटर मौजूद'
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने विपक्ष के वेंटिलेटर की कमी के आरोप पर कहा कि कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं. राज्य में प्रर्याप्त मात्रा में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन मौजूद है. यहां लगभग 750 से 800 वेंटिलेटर है. लोगों के इलाज में कोई कमी नहीं होगी.

स्वास्थ्य मंत्री से खास बातचीत

'स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर विपक्ष ना करे राजनीति'
विपक्ष पर पलटवार करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. विपक्ष इस पर भ्रम की खेती कर रहा है जो सरासर गलत है. प्रधानमंत्री के आर्थिक पैकेज को विपक्ष ने जुमला बताया, इस पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है. इस वजह से वो ऐसी बातें कर रहा है.

'सुझाव दे विपक्ष'
मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि अगर विपक्ष मजदूरों के दर्द को समझ रहा है तो राजनीति करने की जगह सरकार को उचित सुझाव दे. सरकार उसका स्वागत करेगी और उस पर अमल भी करेगी. राज्य में बढ़ते कोरोना मामले को लेकर मंगल पांडे ने कहा कि लोग सजग रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details