बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीन तलाक के मुद्दे पर JDU के साथ हम, कहा- सड़क से संसद तक करेंगे विरोध

एनडीए की सहयोगी जेडीयू ने तीन तलाक बिल का विरोध करने का फैसला लिया है. महागठबंधन की सहयोगी पार्टी हम भी तीन तलाक के मुद्दे पर नीतीश कुमार के साथ है.

दानिश रिजवान

By

Published : Jun 14, 2019, 5:43 PM IST

पटना: तीन तलाक पर बिहार में समर्थन और विरोध का दौर जारी है. जेडीयू ने ट्रिपल तलाक का जमकर विरोध किया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि वोटिंग के दौरान वह इसके खिलाफ वोट करेंगे. महागठबंधन की सहयोगी पार्टी हम भी नीतीश कुमार के इस स्टैंड के साथ है.

तीन तलाक पर देश के अंदर बहस छिड़ी है. बिहार में भी राजनीतिक दल तीन तलाक के मुद्दे पर आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सहयोगी जनता दल यूनाइटेड ने तीन तलाक बिल का विरोध करने का फैसला लिया है. महागठबंधन की सहयोगी पार्टी हम भी तीन तलाक के मुद्दे पर नीतीश कुमार के साथ है.

दानिश रिजवान का बयान

'सरकार महिला सुरक्षा के लिए उठाए कदम'
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि वह तीन तलाक का विरोध सड़क से सदन तक करेंगे. उन्होंने कहा कि हम पार्टी नीतीश कुमार के स्टैंड के साथ है. केंद्र सरकार को अगर महिलाओं की इतनी ही चिंता है तो महिला सुरक्षा के लिए कदम उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मासूम बच्चियों का जो बलात्कार हो रहा है, उस पर रोक लगाने के लिए सरकार को पहल करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details