बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हम प्रवक्ता ने किया मंत्री पद मिलने का दावा, कहा- सीएम नीतीश से हो चुकी है बात

एक बार फिर से हम पार्टी ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर प्रतिक्रिया दी है और अपनी दावेदारी भी कर दी है. अब देखना यह है कि एनडीए गठबंधन हम पार्टी के दावेदारी को कितनी तरजीह देता है.

PIC
विजय यादव

By

Published : Jan 14, 2021, 1:40 PM IST

पटनाः बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर इंतजार लंबा होता जा रहा है. एनडीए के घटक दलों का कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार जल्द ही होगा, इसमें कोई परेशानी नहीं है. इस बीच हम के प्रवक्ता विजय यादव ने दावा किया है हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को एक मंत्री पद मिलेगा. साथ ही विधान परिषद की भी एक सीट निलेगी.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस सिलसिले में बात भी हो चुकी है.

देखें रिपोर्ट

'हम लोग नीतीश कुमार के कदम से कदम मिलाकर काम कर रहे हैं. जो विकास का काम हो रहा है निश्चित तौर पर उसको हम लोग और आगे बढ़ाएं, इसके लिए यह जरूरी है कि एक मंत्री पद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को मिले'- विजय यादव, प्रवक्ता हम

वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के इस मांग को लेकर बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा का कहना है कि निश्चित तौर पर एनडीए में चार दल है और कहीं न कहीं जो मांग जीतन राम मांझी ने किया है उस पर विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःअपराध पर नियंत्रण की कोशिश जारी, तेजस्वी से सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं: तारकिशोर प्रसाद

'मांझी जी एनडीए गठबंधन के वरिष्ठ नेता है और कहीं न कहीं जो बात उन्होंने रखी है. इस पर चारों दल मिलकर विचार करेगा. कहीं भी कोई समस्या नहीं है इसे सुलझा लिया जाएगा और मंत्रिमंडल का बहुत जल्द विस्तार होगा'- विनोद शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

विनोद शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

कुल मिलाकर देखे तो एक बार फिर से हम पार्टी ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर प्रतिक्रिया दी है और अपनी दावेदारी भी कर दी है. अब देखना यह है कि एनडीए गठबंधन हम पार्टी के दावेदारी को कितनी तरजीह देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details