बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना गोल्फ क्लब में विजेताओं को राज्यपाल फागू चौहान ने दिया पुरस्कार

राज्यपाल फागू चौहान ने कहा कि आम जनों में भी इस खेल को लोकप्रिय बनाने के लिए तेजी से प्रयास होना चाहिए. गोल्फ शरीर मस्तिष्क और मन तीनों को एक साथ साधने वाला एक अच्छा खेल है.

By

Published : Feb 22, 2020, 11:53 PM IST

पटना
पटना

पटना: पटना गोल्फ क्लब में 47 वीं वार्षिक चैंपियनशिप समारोह का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता के विजेताओं को राज्यपाल फागू चौहान ने पुरस्कार वितरण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर प्रतिभाओं को भी गोल्फ एकेडमी में जगह मिलनी चाहिए.

राज्यपाल ने गोल्फ अकादमी की स्थापना को एक अच्छा कदम बताते हुए कहा कि इससे अब बाहर के प्रशिक्षक भी यहां आकर प्रशिक्षण ले सकेंगे. उन्होंने कहा कि गोल्फ अमीर लोगों का खेल माना जाता रहा है. लेकिन अब इसे आम लोगों के बीच भी लोकप्रिय बनाने की जरूरत है. रॉयल कोलकाता गोल्फ क्लब के साथ बातचीत कर पटना गोल्फ क्लब को भी विकसित करने पर विचार किया जाना चाहिए.

पुरस्कार वितरण करते राज्यपाल फागू चौहान

ये भी पढ़ें:मंत्री नीरज कुमार के आरोप पर तेज प्रताप का पलटवार, कहा- जेल जाने से हम नहीं डरते हैं

'100 वर्ष से भी अधिक पुराना है'

फागू चौहान ने कहा कि आम जनों में भी गोल्फ को लोकप्रिय बनाने के लिए तेजी से प्रयास होना चाहिए. गोल्फ शरीर मस्तिष्क और मन तीनों को एक साथ साधने वाला एक अच्छा खेल है. पटना गोल्फ क्लब देश के पुराने गोल्फ क्लबों में से एक है. ये 100 सालों से भी अधिक पुराना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details