बिहार

bihar

पटना की बारिश में ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

By

Published : Sep 30, 2019, 1:32 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 2:14 PM IST

जहां एक तरफ लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है. वहीं एक फैशन स्टूडेंट ने बिहार में बाढ़ के तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए अनोखा तरीका अख्तियार किया है

बाढ़ के बीच लड़की ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट

पटना:बिहार में लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लेकिन एक तरफ जहां इस जललमाव से लोग परेशान हैं. तो वहीं दूसरी तरफ निफ्ट की स्टूडेंट अदिति सिंह जलजमाव वाले इलाकों में फोटोशूट कराते दिखीं. अदिति सिंह की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


कई लोगों ने किया ट्रोल
जहां एक तरफ लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है. वहीं एक फैशन स्टूडेंट ने बिहार में बाढ़ के तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए अनोखा तरीका अख्तियार किया है. इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बटे हुए हैं. कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है. तो कई इस फोटो शूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मी़डिया पर वायरल हुआ फोटो


निफ्ट पटना में फर्स्ट ईयर की हैं स्टूडेंट
अदिति सिंह निफ्ट पटना में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. उनकी यह फोटोज पटना के ही सौरभ अनुराज ने शूट किया है. इन फोटोज को पटना के बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलनी और एसकेपूरी इलाके में किया गया है. उनका कहना है कि इस फोटोशूट के जरिये उन्होंने यह दिखाने की कोशिश कि है कि पटना को ऐसा कोई इलाके नहीं है, जहां जलजमाव की समस्या नहीं है.

जललमाव के बीच फोटोशूट कराती अदिति


28 सितंबर को कराया गया है फोटोशूट
आदिति सिंह का यह फोटोशूट 28 सितंबर शनिवार का है. फोटोशूट को लेकर आदिति सिंह और उनके सहयोगियों का कहना है कि फोटोशूट का मकसद पटना के ताजा हालात को अपने प्रोफेशन के हिसाब से दिखाने के लिए किया गया है. अदिति के इस फोटोशूट का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला गया है. जो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. फोटोग्राफर सौरव अनुराज ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि यह फोटोशूट क्यों शूट किया गया है.

बोरिंग रोड इलाके में की गई फोटोशूट

सौरव अनुराज ने फोटोशूट को लेकर किया पोस्ट

पहली बार कोई आर्टिकल आया है, जिसे प्रकाशित करने में खुशी नहीं मिल रही है. क्योंकि ये स्थिति ही ऐसी है. वैसे जिन्हें भी ये कनफ्यूजन था, जो कुछ-कुछ बोल रहे थे. ये मैसेज उनके लिए है कि ये शूट हमने इसलिए किया था कि ये मैसेज इंडिया तक जाए कि सिर्फ सैड स्टोरी डालने से लोग आकर्षित नहीं होते. बिहार में कुछ भी हो, बाहर के लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता. इसलिए ये फोटोशूट था और इसे देखकर बहुत सारे लोग मदद के लिए मूझे मैसेज कर रहे हैं. और इसमें स्माइल का कारण भी यही है कि हम लोग को एक साथ मिलकर इसको लड़ना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए जिन्हें मदद की जरूरत है. क्योंकि हम फोटोग्राफर के लिए आप सभी की मुस्कान सबसे ज्यादा जरूरी है. मैं आशा करता हूं कि आप इस मैसेज को समझे और ये भी कि ये फोटोशूट कितना मुश्किल था. क्योंकि क्या किसी मॉडल को मन करता है क्या कि नाले के पानी में जाकर शूट करना. और कौन फोटोग्राफर चाहता है कि उसका कैमरा पानी में भीगे.

निफ्ट पटना की स्टूडेंट हैं अदिति सिंह
Last Updated : Sep 30, 2019, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details