बिहार

bihar

मोकामा किशोरी हत्याकांड पर बोले पूर्व सांसद अरुण सिंह- आरोपियों को बचा रही सरकार

By

Published : May 27, 2020, 11:42 PM IST

पूर्व सांसद अरुण सिंह ने महेन्द्रपुर गांव में किशोरी की जलाकर हत्या मामले में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये सरकार आरोपियों को संरक्षण दे रही है.

patna
patna

पटना: मोकामा के हथिदह थानाक्षेत्र के महेन्द्रपुर में किशोरी की जलाकर हत्या करने का मामला अब हाई प्रोफाईल होता नजर आ रहा है. बुधवार को जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण सिंह ने इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल के तहत सजा देने की मांग की है.

सरकार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप
पूर्व सांसद अरुण सिंह ने मोकामा के महेन्द्रपुर गांव में मृतका के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही सरकार पर इस हत्याकांड के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए एक सप्ताह का समय दिया है. पूर्व सांसद ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आंदोलन किया जाएगा.

परिजनों से मुलाकात करते पूर्व सांसद अरुण सिंह

किशोरी को न्याय दिलने में जुटे पूर्व सांसद
पूर्व सांसद अरुण सिंह ने कहा कि बिहार सरकार और उसकी पुलिस प्रणाली आरोपी को बचाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आंदोलन कर किशोरी को न्याय दिलाएगी. इसके पूर्व अरुण सिंह ने परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली की और राज्य सरकार की जमकर आलोचना की.

क्या है मामला
दरअसल, सोमवार को मोकामा प्रखंड अंतर्गत हथिदह थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव में बदमाशों एक किशोरी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. इस घटना में लड़की बुरी तरह झुलस गई. इसके बाद अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details