बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर हुआ फुटबॉल मैच, मसौढ़ी को युवा बनाने का संकल्प

अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर पटना जिले के मसौढ़ी अनुमंडल में शुक्रवार को फुटबॉल मैच का आयोजन हुआ. इस अवसर पर मसौढ़ी को युवा बनाने का संकल्प लिया गया.

By

Published : Aug 12, 2022, 8:36 PM IST

सामूहिक रूप से मैच का उद्घाटन करते नेतागण
सामूहिक रूप से मैच का उद्घाटन करते नेतागण

पटना : अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर मसौढ़ी स्थित गांधी मैदान में एक दिवसीय फुटबाल मैच (Football match held on International Youth Day) का आयोजन किया गया. मसौढ़ी डेवलपमेंट फ्रंट ( Masaudhi Development Front ) की ओर से इस मैच का आयोजन किया गया था. बताया जाता है कि आज के दिन मसौढ़ी को युवा बनाने का संकल्प लिया जा रहा है.

मसौढ़ी डेवलपमेंट फ्रंट के तत्वावधान में हुआ मैच :अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस और रक्षाबंधन के मौके पर मसौढ़ी गांधी मैदान में एक दिवसीय फुटबॉल मैच हुआ. मसौढ़ी डेवलपमेंट फ्रंट के तत्वावधान में इस मैच का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन जिला परिषद सदस्य उपेंद्र बिंद, प्रखंड प्रमुख सद्दाम हुसैन, जदयू की प्रदेश सचिव खुशबू रानी एवं कार्यक्रम के संयोजक डिंपल यादव ने संयुक्त रूप से किया.

ये भी पढ़ें - मसौढ़ी में महाराजाओं के जमाने का मिला लोहे का संदूक, हीरे-जवाहरात होने की चर्चा

खेल से ही आता है युवाओं में जोश और जुनून :मसौढ़ी अनुमंडल की 2 फुटबॉल की दो टीमों के बीच मैच हुआ. आयोजन कर्ता ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर इस फुटबॉल मैच को कराया गया है. कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर लोगों ने कहा कि मसौढ़ी में फुटबॉल मैच का आयोजन होना एक तरह से मसौढ़ी के लोगों को युवा बनाने के जैसा है. खेल से ही जगह की पहचान बनती है और युवाओं में जोश और जुनून बढ़ता है.

ये भी पढ़ें - मसौढ़ी में अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर लोगों ने शहीद रामानंद सिंह को दी श्रद्धांजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details