बिहार

bihar

कोरोना वॉरियर्स पर पुष्प वर्षा पर RJD का तंज, कहा - डॉक्टरों की सुरक्षा और कोरोना पीड़ितों का उपचार जरूरी

By

Published : May 3, 2020, 3:49 PM IST

वायु सेना द्वारा कोरोना वॉरियर्स पर किए जा रहे पुष्प वर्षा पर आरजेडी ने तंज कसा है और कहां है कि पुष्प वर्षा से ज्यादा जरूरत डॉक्टरों की सुरक्षा और कोरोना पीड़ितों का उपचार है.

भाई वीरेंद्र
भाई वीरेंद्र

पटना :कोरोना संक्रमण से पूरा देश जूझ रहा है. लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. डॉक्टर, पुलिस या फिर कर्मचारी सभी आम पब्लिक के साथ-संक्रमित हो रहे हैं. सबसे ज्यादा परेशानी स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों के साथ है, क्योंकि उन्हें कोरोना पीड़ितों के साथ रहना पड़ता है. ऐसे में वायु सेना कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए पुष्प बारिश कर रही है. वहीं, इस पर आरजेडी ने सवाल खड़ा किया है.

'ध्यान भटकाने के लिए की जा रही है पुष्प वर्षा'
आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि पुष्प वर्षा से ज्यादा जरूरी डॉक्टरों के लिए सुरक्षा कीट और कोरोना पीड़ितों का उपचार है. लेकिन सरकार उन्हें अपने हालात पर छोड़ कर उन पर पुष्प बारिश करवा रही है. यह सब ध्यान भटकाने के लिए की जा रही है और यह पुष्प बारिश सिर्फ एक बिल बनाने के लिए किया जा रहा है, जो एक घोटाला के रूप में आएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

वायुसेना के जवानों ने की फूलों की बारिश
बता दें कि पिछले दिनों देखा जा रहा था कि कोरोना वॉरियर्स पर आए दिन हमले की खबरें आ रही थी. उसके बाद सरकार ने कड़ा रुख अख्तियार कर दिया, उसके बाद हमला लोगों पर कम हो गई. अब काम के सम्मान में उन लोगों के ऊपर फूलों की बारिश की जा रही है. इसी कड़ी में पटना में भी 4 हॉस्पिटल में काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स पर वायुसेना के विमान ने काम के सम्मान में उन पर आज फूलों की बारिश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details