बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शेल्टर होम से फरार हुई पांच लड़कियां बरामद, निगरानी के लिए नहीं लगे हैं CCTV कैमरे

सिटी एसपी प्राणतोष कुमार दास ने बताया कि भागी हुई सभी लड़कियां मूकबधिर है. इनमें से एक लड़की को कुछ महीनों पहले ही यहां शिफ्ट किया गया था.

By

Published : May 8, 2019, 11:10 PM IST

जांच करती पुलिस

पटना:जिले में पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर 5 स्थित आसरा सेंटर होम से पांच लड़कियां भाग गई. जिसे पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया और वापस सुरक्षित शेल्टर होम पहुंचा दिया. शेल्टर होम से लड़कियां साड़ी के सहारे पहली मंजिल से कूद कर भागने में सफल हुई थी.

पुलिस नेइंद्रपुरी इलाके सेबरामद की सभी लड़कियां

सिटीएसपी प्राणतोष कुमार दास ने बताया कि पास के एक मकान मालिक ने कहा कि शेल्टर होम से भागी हुई लड़कियां भागने के बाद इंद्रपुरी रोड नंबर 7 के एक मकान में घुस गई. आधी रात को दीवार फांदकर लड़की को घुसते देखा तो तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त मकान से एक लड़की को बरमाद किया. साथ ही उसकी निशानदेही पर अन्य चारों लड़कियों को भी इंद्रपुरी इलाके की सड़को पर टहलते हुए बरामद कर लिया गया.

जानकारी देते सीटी एसपी

भागी हुई लड़कियां है मूकबधिर

सिटीएसपी प्राणतोष कुमार दास ने बताया कि भागी हुई सभी लड़कियां मूकबधिर है. इनमें से एक लड़की को कुछ महीनों पहले ही पटना गाय घाट के शेल्टर होम से लाया गया था. उसी की वजह से अन्य चार लड़कियां भी भाग निकली. साथ ही सिटीएसपी ने बताया कि जिस शेल्टर होम से लड़कियां भागी है. वहां भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details