बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़, एक तस्कर को लगी गोली

बिहार में जारी शराबबंदी के बाद राजधानी पटना में शराब माफियाओं के ठिकाने पर रेड डालने गई पुलिस को पहली बार शराब माफियाओं का इस तरह से सामना करना पड़ा.

By

Published : Sep 5, 2020, 9:59 AM IST

v पुलिस
पुलिस

पटनाः राजधानी के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर इलाके में शराब माफिया और पुलिस के बीच जमकर गोलीबारी हुई. गुप्त सूचना के आधार पर शराब माफिया के ठिकाने पर छापेमारी के लिए गई पुलिस को देखते ही माफियाओं ने पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी.

पुलिस टीम को शराब माफ़ियाओं ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया. जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी. फायरिंग में एक शराब माफिया को गोली लगी है. उसे पीएमसीएच भेजा गया है.

पीएमसीएच में पुलिसकर्मी व अन्य

इलाके में तनाव की स्थिति
वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटना में घायल पुलिसकर्मी का प्रारंभिक इलाज पीएमसीएच में किया गया. उसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया. वहीं जिस शराब कारोबारी को गोली लगने की सूचना है उसका इलाज फिलहाल पटना के पीएमसीएच में चल रहा है.

घायल पुलिसकर्मी व अन्य

शराबबंदी के बाद पहली बार घटी ऐसी घटना
गौरतलब है कि बिहार में जारी शराबबंदी के बाद राजधानी पटना में शराब माफियाओं के ठिकाने पर रेड डालने गई पुलिस को पहली बार शराब माफियाओं का इस तरह से सामना करना पड़ा है. इस दौरान पुलिस को शराब माफियाओं द्वारा चलाई गई गोली और रोड़े का भी सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details