बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार के रहने वाले जियो कर्मचारी की उत्तराखंड में मौत

नैनीताल में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत (three People died in nainital) हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मरने वाले में एक शख्स बिहार का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 12, 2022, 2:39 PM IST

कर्मचारी की उतराखंड में मौत
कर्मचारी की उतराखंड में मौत

हल्द्वानी/पटना:बिहार के युवक की उत्तराखंड में सड़क हादसे में मौत हो गई.ज्योलीकोट में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हुई, जिनमें एक व्यक्ति बिहार का रहने वाला है. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों गाड़ियां खाई में गिरी थी. पहले हादसे में दो लोगों की मौत हुई और दो लोग घायल हुए, जबकि दूसरे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

पढ़ें-मनचले पर टूटी 'मर्दानी', युवतियों ने 'ऑन द स्पॉट' सिखाया सबक

मिली जानकारी के मुताबिक पहला हादसा बीते शनिवार देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ. जिओ कंपनी के चार कर्मचारी एक्सयूवी वाहन में हल्द्वानी की ओर जा रहे थे. बीच रास्ते में ज्योलीकोट के ड्राइवर सतपाल आर्य ने नियंत्रण खोया और उसके बाद गाड़ी जाकर खाई में गिर गई. खाई में गिरने के बाद एक्सयूवी में सवार दो लोगों की मौत हो गई , वहीं दो लोग घायल हो गये. घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया.

खाई में गिरी पर्यटकों की गाड़ी: इस हादसे की जानकारी मिलते ही नजदीकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस ने करीब दो घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद रेस्क्यू करके सभी लोगों को खाई से बाहर निकाला. इसके बाद 108 नंबर पर फोन करके एंबुलेंस की मदद से नजदीकी सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने पप्पू कश्यप और चंदन को मृत घोषित कर दिया. वहीं वीरेंद्र और अजय राणा की हालत नाजुक बनी हुई थी. दोनों गंभीर रुप से घायलों को हायर सेंटर बरेली रेफर किया गया. वहीं, दूसरी घटना भी देर रात ज्योलीकोट में ही हुई. यहां एक कार करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस कार हादसे में बिहार के रहने वाले 39 साल के अनिल साह की मौत हो गई. मौके पर पहुंच पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. उसके बाद पुलिस बिहार के रहने वाले अनिल साह के शव को उतराखंड में रहने वाले परिजनों को सौंप देगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details