बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के जन्मदिन को गजराज ने बनाया खास, तस्वीर को केक खिलाकर दी बधाई

पीएम मोदी का जन्मदिन उस समय खास हो गया जब गजराज ने लोगों की मौजूदगी में तस्वीर को केक खिलाया. पीएम के जन्मदिन को बीजेपी सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है. इसके तहत पूरे सप्ताह तहत शैक्षणिक सामग्रियों का वितरण किया जायेगा.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:45 PM IST

पीएम मोदी को केक खिलाता गजराज

पटना: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीवन के 69वें वसंत में प्रवेश कर गए हैं. उनके जन्मदिन को बीजेपी कार्यकर्ता बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं. जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. बिहार के तमाम सतापक्ष और विपक्ष के नेताओं ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है. वहीं पटना में भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन खास तरीके से मनाया है. साधु-संतों की मौजूदगी में एक गजराज ने भी पीएम मोदी के तस्वीर को केक खिलाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

पीएम मोदी के जन्मदिन समारोह में गजराज

69 साल के हुए पीएम मोदी
17 सितंबर 1950 को वडनगर में पैदा हुए नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज पूरा देश मना रहा है. इसी कड़ी में युवा एनडीए कार्यकर्ताओं ने पीएम का जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के साथ केक काटकर मनााया. साथ ही उन्हें शैक्षणिक सामग्री दिया गया. पीएम मोदी के जन्मदिन का कार्यक्रम राजधानी के कदमकुआं स्थित बुद्ध मूर्ति परिसर में भाजयुमो कार्यकर्ताओ मनाया. जहां, भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बच्चों को लड्डू और केक खिलाया. वहीं, गजराज ने पीएम के तस्वीर को केक खिलाकर बधाई दी.

पटना में खास तरीके से भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने मनाया पीएम का जन्मदिन

पुरे सप्ताह होगा शैक्षणिक सामग्रियों का वितरण
इस मौके पर भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने बताया कि आज पीएम के जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के साथ मना रहे हैं. कार्यक्रम पूरे सफ्ताह अलग-अलग इलाको में चलाया जाएगा. इस कड़ी में दिव्यांग और असहाय बच्चो के बीच सेवा सफ्ताह मनाया जायेगा. इसके तहत शैक्षणिक सामग्रियों का वितरण किया जायेगा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इसके जरिये एक नई परंपरा की शरुआत की जा रही है.

पीएम मोदी की जन्मदिन मनाते युवा बीजेपी के कार्यकर्ता

सेवा सप्ताह मना रही बीजेपी
आपको बताते चले कि पीएम मोदी के जन्मदिन को बीजेपी सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है. देशभर में उनके समर्थक और चहेते उनका जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं. राजधानी में भी की जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शास्त्री नगर में आयोजित स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम में भाग लिया.

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details