बिहार

bihar

पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने चुनाव जागरुकता रथ को दिखाई हरी झंडी

By

Published : Aug 26, 2020, 5:15 PM IST

जिलाधिकारी कुमार रवि ने अधिकारियों को सुरक्षा और जागरुकता संबंधी कुछ जरूरी निर्देश दिए. जिनमें प्रमुख रूप से कम वोटिंग होने वाले क्षेत्रों में चुनाव जागरुकता फैलाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों को अपने-अपने कोषांग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्य योजना तैयार कर समय से निष्पादन करने का निर्देश दिया गया है.

पटना
पटना

पटना: जिले में बुधवार को जिलाधिकारी कुमार रवि ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में बैठक की. इस दौरान उन्होंने पटना स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में सभी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में चुनाव जागरुकता रथ को हरी झंडी भी दिखाया. साथ ही उन्होंने प्रशिक्षण कोषांग के वरीय नोडल पदाधिकारी को एक्शन प्लान बनाकर चुनाव कर्मियों को प्रशिक्षित करने का निर्देश दिया है.

चुनाव जागरुकता रथ

बैठक में जिलाधिकारी कुमार रवि ने अधिकारियों को सुरक्षा और जागरुकता संबंधी कुछ जरूरी निर्देश दिए. जिनमें प्रमुख रूप से कम वोटिंग होने वाले क्षेत्रों में चुनाव जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस बैठक का आयोजन किया गया है. सभी अधिकारियों को अपने-अपने कोषाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्ययोजना तैयार कर समय से निष्पादन करने का निर्देश दिया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मतगणना कर्मियों को प्रशिक्षण देने का निर्देश
बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर किए गए बैठक में जिलाधिकारी ने सेक्टर पदाधिकारी, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, मतदान कर्मियों और मतगणना कर्मियों को निर्धारित स्थलों पर समुचित प्रशिक्षण देने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details