बिहार

bihar

DM ने दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, 20 कर्मचारी ड्यूटी से मिले नदारद

By

Published : Jan 23, 2021, 2:30 PM IST

जिलाधिकारी डॉ. चंदशेखर ने दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है. जिलाधिकारी ने अस्पताल के ओपीडी, प्रसूति वार्ड, दवा वितरण सहित विभिन्न वार्डो को जायजा लिया. इस दौरान प्रभारी डॉ अशोक कुमार , लिपिक समेत कुल 20 कर्मचारी ड्यूटी से गायब मिले.

डीएम ने किया निरीक्षण
डीएम ने किया निरीक्षण

पटना: जिले के दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में डीएम औचक निरीक्षण करने पहुंचने. डीएम के इस निरीक्षण से अस्प्तालकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. इस दौरान अस्पताल प्रभारी सहित 20 कर्मचारी ड्यूटी से नदारद मिले.

अस्पताल का औचक निरीक्षण
बिहार सरकार इन दिनों स्वास्थय सम्बंधित व्यवस्था पर विशेष ध्यान दे रही है. इसके साथ ही सरकारी अस्पतालों पर ध्यान ज्यादा रख रही है. वहीं जिले में डीएम डॉ चंद्रशेकर ने दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल का सुबह-सुबह औचक निरीक्षण किया. अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

इसे भी पढ़ें:विकास की बयार में अछूता रह गया बिहटा का रेफरल अस्पताल

साफ-सफाई को लेकर निर्देश जारी
डीएम ने अनुमंडलीय अस्पताल के ओपीडी, दवा वितरण, दवा भंडारण सहित विभिन्न वार्डों का जायजा लिया. इसके साथ ही अस्पताल के प्रभारी डॉ अशोक कुमार सिंह से अस्पताल के रख-रखाव, साफ-सफाई सहित रोगियों पर ध्यान देने का आदेश जारी किया. अस्पताल के प्रांगण में बन रहे 100 बेडों वाले मॉडल अस्पताल का भी जायजा लिया.

निर्देश जारी करते हुए जिलाधिकारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details